Tuesday, August 11सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

अमिताभ की तबीयत पर धर्मेंद्र बोले, जल्द ठीक होगा मेरा भाई

Dharmendra said on Amitabh's health, my brother will be fine soon

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बालीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना संक्रमित हैं। ऐसे में बालीवुड के हीमैन सुपर स्टार धर्मेंद्र ने भी उनके लिए प्रार्थना की है। अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जल्द ही उनका भाई (अमिताभ बच्चन) ठीक होगा और घर लौटेगा। फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडशम एक्टर रहे धर्मेंद्र ने आगे लिखा है कि जया (जया बच्चन) तुम चिंता मत करना। मेरी बच्ची सब ठीक हो जाएगा। दरअसलत अमिताभ और धर्मेंद्र दोनों के बीच न सिर्फ दोस्ती है बल्कि दोनों परिवारों के बीच भी गहरे और करीबी रिश्ते रहे हैं। वहीं फिल्मों में भी दोनों की जोड़ी खूब यादगार रही है।

धर्मेंद्र, अमिताभ के दिल और परिवार से जुड़े दोस्त

दरअसल, 77 साल के सदी के महानायक अमिताभ ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट कर खुद ही दी थी। तभी से बड़ी संख्या में उनके फैंस एक्टर-एक्ट्रेस और राजनेता उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Dharmendra said on Amitabh's health, my brother will be fine soon

अमिताभ बच्चन के करीबी दोस्त धर्मेंद्र भी अमिताभ के जल्द ठीक होने की पूरी उम्मीद रखते हैं। उन्होंने भरोसा जताया है कि अमिताभ जल्द ठीक होंगे। धर्मेंद्र ने लिखा है कि वह जानते कि उनका छोटा भाई अमित जल्द ठीक हो जाएगा।

संबंधित खबरः Update- Covid-19: अमिताभ बच्चन और अभिषेक की हालत स्थिर, नानावटी अस्पताल की बुलेटिन

बस एक-दो दिन की ही बात है। जया तुम चिंता मत करो, सब ठीक हो जाएगा। आगे धर्मेंद्र लिखते हैं कि मेरी बहादुर बच्ची, अपना ध्यान रखो। बताते चलें कि धर्मेंद्र और अमिताभ की शोले फिल्म से बनी जोड़ी सुपरहिट हुई। इसके बाद राम बलराम और दूसरी कई फिल्मों में दोनों ने साथ-साथ काम किया था। दोनों की जोड़ी की आज भी मिसाल दी जाती है। खासकर शोले फिल्म की जय-वीरू की जोड़ी को लोग आज भी भूले नहीं हैं।

संबधित खबरः सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को कोरोना, अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *