Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में किसान की पीट-पीटकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

murder in Farrukhabad
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र में वाजिदपुर गांव में गुरुवार सुबह भैंस बांधने के विवाद में एक किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना उस वक्त हुई जब किसान सब्जियां बेचने के लिए जा रहे थे। बताते हैं कि वाजिदपुर निवासी हरी बाबू और प्रदीप राठौर के बीच घर के सामने भैंस बांधने को झगड़ा चल रहा है। दोनों के बीच इसे लेकर कई बार झगड़ा हो चुका है। बताते हैं कि पुलिस को भी इसकी शिकायत जा चुकी है। दो दिन पहले भी दोनों में विवाद हो चुका है।

सुबह तड़के 3 बजे हुई घटना

आरोप है कि आज गुरुवार तड़के सुबह करीब 3 बजे हरीबाबू सब्जी बेचने बाइक से जा रहा था। इसी बीच रास्ते में घात लगाए बैठे दूसरे पक्ष के प्रदीप और उसके भाइयों ने उसपर लाठियों से हमला कर दिया। लाठियों के ताबड़तोड़ प्रहार से मौके पर ही वह बेहोश होकर गिर पड़े। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। वहां उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष राकेश मौर्य का कहना है कि तड़के तीन बजे करीब घायल के रास्ते में पड़े होने की जानकारी मिली। मरणासन्न हालत में एलएलआर अस्पताल भिजवाया गया। वहां उसकी मौत हो गई। परिवार के लोग दूसरे पक्ष पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः इटावा में न्यूज चैनल के एंकर की पत्नी की सिर कूचकर हत्या, वारदात से सनसनी

ये भी पढ़ेंः सुहागरात से पहले प्रेमिका को आफर, फिर दोस्त से सेक्स से इंकार पर गला रेतकर फेंका, 3 दिन बाद कुएं से जिंदा निकली युवती और..