Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः ट्रेन से स्टेशन समझ आउटर पर उतरा किसान, नदी में गिरकर लापता 

farmer landed on station from train and fell into canal in kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले में एक किसान स्टेशन समझकर ट्रेन से आउटर पर उतर गए। इसके बाद नहर में गिरने के बाद वह लापता हो गए। उनकी तलाश में पुलिस ने कई गोताखोरों को नदी में उतारा हुआ है, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल रहा है। मौके पर परिवार के लोगों के अलावा अन्य लोगों की भीड़ जुटी हुई है। घटनाक्रम कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र का है।

चित्रकूट से आंख की दवाई लेकर लौटते वक्त हादसा

बताया जाता है कि कानपुर देहात के अकबरपुर परसदापुर गांव के रहने वाले किसान मनोज (49) का चित्रकूट स्थित नेत्र अस्पताल में इलाज हो रहा था। शनिवार को वह गांव की महिला के साथ चित्रकूट से दवाई लेने गए थे। वहां से दोनों घर लौटने के लिए ट्रेन में सवार हुए।

farmer landed on station from train and fell into canal in kanpur

किसान के भतीजे अंकित ने बताया कि शनिवार रात उक्त गांव के महिला ने फोन पर बताया कि ट्रेन भीमसेन स्टेशन से पहले सचेंडी के सीढ़ी इटारा स्टेशन के पास आउटर पर रुकी। वहां किसान मनोज स्टेशन समझकर उतरने लगे। महिला ने बताया कि जबतक उनको रोका जाता, वह आउटर के पास से निकली रामगंगा में जा गिरे। थोड़ी देर बाद ट्रेन स्टेशन पर पहुंची। वहां महिला ने राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) और सचेंडी पुलिस को इसकी जानकारी दी। घटना के बारे में सचेंडी इंस्पेक्टर शेष नारायण पांडेय का कहना है कि शनिवार रात से गोताखोर उनकी तलाश में लगे हैं। अबतक उनका कुछ पता नहीं चला है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर गंगा बैराज से लापता MBBS की छात्रा का शव उन्नाव में मिला

ये भी पढ़ेंः 18 साल की भाजपा नेत्री की दुष्कर्म में असफल रहने पर हत्या, साथी किशोर लापता