Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 15 बिंस्वा जमीन के लिए किसान की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले की नरैनी कोतवाली क्षेत्र में कुछ दबंगों ने 15 बिंस्वा जमीन के लिए एक किसान की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जमीन को लेकर हत्यारोपी लंबे समय से मृतक से रंजिश मानते आ रहे थे। शुक्रवार को उन्होंने उसे घेरकर लाठियों से पीटा। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी मौके से फरार बताए जा रहे हैं।

जमीन पर पहले से थी बुरी नजर 

बताया जाता है कि नंदवारा गांव के रहने वाले किसान राममूरत सिंह राजपूत उर्फ बाबूलाल (55) के पास 15 बिंस्वा जमीन है। उसे लेकर पड़ोसी उनसे रंजिश मानता है। बताते हैं कि शुक्रवार सुबह राममूरत ने घर की सफाई करके घर के आगे सड़क पर कूड़ा डाल दिया। इसपर पड़ोसी की पत्नी ने विवाद शुरू कर दिया। इसके बाद पड़ोसी और उसके लड़के भी वहां आ गए।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, 9 की मौत, 30 घायल, जालौन-हमीरपुर के लोग मृतकों-घायलों में शामिल

बाद में पड़ोसी, उसकी पत्नी और बेटों ने राममूरत पर लाठियों से हमला बोल दिया। उसे इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद हत्यारोपी मौके से भाग निकले। मृतक के भाई रामशरण ने आरोप लगाया कि हमलावर दबंग किस्म हैं और जमीन पर कब्जे के लिए लंबे समय से परेशान कर रहे थे। नरैनी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामेंद्र तिवारी ने कहा कि तहरीर मिलते ही रिपोर्ट लिखी जाएगी। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः जानिए बुंदेलखंड और जानिए अपनी लोकसभा सीट जालौन को..