Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

महिला सिपाही दे बैठी लॅाकअप में बंद हिस्ट्रीशीटर को दिल, दोस्ती के बाद शादी ने उड़ाए अधिकारियों के होश..

समरनीति न्यूज, नोएडाः लव स्टोरी तो आपने बहुत सुनी और पढ़ी होंगी, लेकिन कुछ ऐसी भी प्रेम कहानियां होती हैं जिनके किस्से लोग ताउम्र नहीं भूल पाते हैं। ऐसी ही एक प्रेम कहानी हम आपको पढ़वाने जा रहे हैं जो अदालत के लॅाकअप शुरू हुई। पेशी पर हाने आने वाले हिस्ट्रीशीटर और लॅाकअप के बाद सुरक्षा में तैनात महिला सिपाही की प्रेम कहानी, जो अब दोनों की शादी तक पहुंच गई है। अब इस शादी के चर्चा में आने के बाद पुलिस मकहमे के अफसरों की नींद उड़ सी गई है। आईजी ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। एएसपी मामले की जांच कर रहे हैं।

नोएडा से जुड़ा मामला, जांच में जुटी पुलिस  

दरअसल, मामला मेरठ मंडल से जुड़ा है और हिस्ट्रीशीटर खूंखार अपराधी अनिल दुजाना के गैंग का सदस्य है। यही वजह है कि पुलिस मामले में सुरक्षा के लिहाज से नजर रख रही है। हालांकि शादी की फोटो और मामला पुराना बताया जा रहा है लेकिन पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वर्तमान में महिला सिपाही कहां तैनात है क्योंकि हिस्ट्रीशीटर राहुल ठसराना एक बेहद शातिर अपराधी है।

लॅाकअप के बाहर शुरू हुई थी प्रेम कहानी  

बताया जाता है कि महिला सिपाही और हिस्ट्रीशीटर राहुल ठसराना के बीच पहली मुलाकात सूरजपुर अदालत के लॅाकअप के बाहर हुई। हिस्ट्रीशीटर लॅाकअप के अंदर बंद था और सुरक्षा में तैनात महिला सिपाही पायल लॅाकअप के बाहर खड़ी रहकर ड्यूटी करती थी। इसी दौरान दोनों में दोस्ती हो गई, धीरे-धीरे यही दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई, लेकिन किसी को कानों-कान खबर नहीं हुई। बताते हैं कि दोनों लगातार संपर्क में थे और इस दौरान हिस्ट्रीशीटर राहुल कई बार जेल आया और गया। बताते हैं कि बीते गुरुवार को महिला कांस्टेबल ने दनकौर के इस हिस्ट्रीशीटर अपराधी से शादी भी कर ली।

कौन है हिस्ट्रीशीटर व क्या कह रहे अफसर 

बताते हैं कि राहुल ठसराना शातिर अपराधी है जो गैंगस्टर अनिल दुजाना गैंग का सक्रिय सदस्य है। उसने वर्ष 2008 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था। वह हत्या के मामले में 9 मई, 2014 को गिरफ्तार किया गया था। मई 2016 में राहुल ने अपने गांव वालों को मां के खिलाफ प्रधानी का चुनाव लड़ने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इस मामले में एसपी देहात रणविजय सिंह का कहना है कि मामले की जांच के लिए आईजी साहब ने आदेश दिए हैं। कहा कि जांच के बाद प्रारंभिक तौर पर यह बात सामने आई है कि जिस महिला सिपाही के हिस्ट्रीशीटर से शादी की बात की जा रही है, वह इस समय जिले में तैनात नहीं है।

ये भी पढ़ेंः डेनमार्क की नताशा का पंजाब के ड्रग्स एडिक्ट युवक से प्यार, समर्पण देख हर कोई स्तब्ध..