Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Update : पोस्टमार्टम रिपोर्ट – हार्टअटैक निकली पूर्व विधायक मुन्ना मिश्रा की मौत की वजह, चोट के निशान नहीं

Munna Mishra, a three-time MLA in Lakhimpur, was beaten to death, son Gambhir

समरनीति न्यूज, लखीमपुर खीरी : जिले के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र में त्रिकौलिया पढ़वा में जमीनी विवाद में मारपीट के दौरान 3 बार के पूर्व विधायक रहे निवेंद्र मिश्रा उर्फ मुन्ना की मौत हो गई। परिवार का आरोप था कि उनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है। हालांकि, देर रात 3 डाक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। देर रात तक चले इस पोस्टमार्टम में मौत की वजह पूर्व विधायक को दिल का दौरा पड़ना आया है।

परिजनों का था पिटाई से मौत का आरोप

डाक्टरों का कहना है कि उनकी मौत हार्टअटैक से हुई है। वहीं डाक्टरों का कहना है कि उनके शरीर पर चोट के निशान भी नहीं मिले हैं। हालांकि, उनके बेटे का पिटाई के बाद इलाज चल रहा है। बताते चलें कि जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इनमें एक पक्ष पलिया का था। वहीं दूसरा निवेंद्र मिश्रा वाला पक्ष था। कब्जेदारी के विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट हुई। पूर्व विधायक की भी दूसरी पक्ष ने पिटाई की।

बेटे की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

पूर्व विधायक का आरोप था कि विपक्षियों की पिटाई से वह बुरी तरह से घायल हो गए। उनको गंभीर चोटें आईं। उनकी हालत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि अस्पताल ले जाते वक्त उनकी रास्ते में मौत हो गई। वहीं पुलिस का कहना है कि पूर्व विधायक को हार्ट अटैक पड़ा है। इसी से उनकी मौत हुई है।

ये भी पढ़ें : कानपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका समेत चार युवतियां और दो युवक दबोचे गए

वहीं पूर्व विधायक के बेटे ने आरोप लगाया है कि उनकी पिता की दूसरे पक्ष के लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। इतना ही नहीं विधायक पक्ष ने पुलिस पर दूसरे पक्ष के दबंगों से मिलीभगत का आरोप लगाया है।

3 बार के विधायक रह चुके मुन्ना मिश्रा

बताते हैं कि निर्वेंद्र मिश्रा निघासन विधानसभा से तीन बार के विधायक रहे हैं। तीनों बार वह निर्दलीय विधायक चुने गए। वह क्षेत्र के काफी लोकप्रिय विधायक रहे हैं। दूसरे पक्ष से किशन गुप्ता रविवार को जमीन पर कब्जा करने पहुंचा था। वहां मौजूद पूर्व विधायक के बेटे संजीव को दूसरे पक्ष के लोगों ने पीटना शुरू कर दिया। इसपर पूर्व विधायक भी लोगों के साथ वहां पहुंचे।

ये भी पढ़ें : ..अटल जी के अंत्येष्ठी स्थल पर सेल्फी-सेल्फी खेल रहे थे भाजपा के यह पूर्व विधायक, सोशलमीडिया पर घिरे..