Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में चार थानों के प्रभारी बदले, एडीजी के दौरे के अगले ही दिन बदलाव

Three arrested for making inflammatory religious remarks in Banda, one arrested
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः एडीजी जोन प्रेम प्रकाश के जिले के दौरे के अगले ही दिन चार थानों के थानेदारों का तबादला हो गया है। बताते हैं कि पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा ने जिले की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए चारों थानों के प्रभारियों को इधर से उधर किया है। इनमें चिल्ला, कमासिन, बबेरू और कालिंजर थाना शामिल हैं। बताते चलें कि जिले के ये चारों थाने काफी महत्वपूर्ण हैं। इनमें चिल्ला और कालिंजर जैसे थाने जहां सीमावर्ती क्षेत्र के हैं तो वहीं कमासिन और बबेरू भी महत्वपूर्ण हैं।

कमासिन, चिल्ला और बबेरू भी बदले गए

तबादलों के क्रम में बबेरू के थानाध्यक्ष विजय सिंह का तबादला करते हुए उनको चिल्ला थाना प्रभारी बना दिया गया है। वहीं चिल्ला के थाना प्रभारी रहे विनोद कुमार सिंह को अब कमासिन का थानाध्यक्ष बना दिया गया है। इसी तरह कमासिन के थाना प्रभारी तारा सिंह पटेल को बबेरू का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

ये भी पढ़ेंः 7 डिप्टी एसपी बदले, लखनऊ-सीतापुर, बांदा-प्रतापगढ़ शामिल 

वहीं पुलिस लाइन में तैनात रहे राकेश कुमार सरोज को कालिंजर स्थानांतरित किया गया है। अबतक कालिंजर में तैनात रहे रामाश्रय सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कुछ और थाना प्रभारी इधर से उधर किए जा सकते हैं। बताते चलें कि बुधवार को एडीजी जोन प्रेम प्रकाश ने बांदा जिले का दौरा किया था। उन्होंने यहां की यातायात व्यवस्था को देखते हुए मटौंध थाने का भी निरीक्षण किया था।

ये भी पढ़ेंः एक्ट्रेस नुसरत ने शेयर की Bold Look फोटो, फैन्स ने चुटकी ली