Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मुख्यमंत्री के जाते ही कार्रवाईः 4 कोतवाल, 1 एसओ, 3 चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर, 54 ओवरलोड पर..

Four policemen in charge, one police station and 3 outpost incharge line in Banda, four more replaced
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार दौरा काफी गहमा-गहमी भरा रहा। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लखनऊ लौटते ही सभी महकमों ने ताबड़तोड़ कार्रवाईयां कीं। पुलिस अधीक्षक ने जहां चार कोतवाली प्रभारियों, एक थानाध्यक्ष और तीन चौकी इंचार्जों को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं पांच और थानेदारों का तबादला किया। ये सभी थानेदार खनन क्षेत्र के थानों और चौकियों पर तैनात थे। माना जा रहा है कि यह कार्रवाई सीएम द्वारा पुलिस, खनिज और आरटीओ विभाग के प्रति नाराजगी प्रकट करने के बाद की गई है।

आरटीओ-खनिज ने की कार्रवाई

वहीं एआरटीओ आरटीओ विभाग और खनिज विभाग ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 54 ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ मटौंध थाना क्षेत्र में कार्रवाई की। बताया जाता है कि एआरटीओ शिव कुमार मिश्रा के नेतृत्व में खनिज विभाग के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दुरेड़ी-पहरा मार्ग (भूरागढ़) में 54 ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई की। एआरटीओ ने श्री मिश्रा ने बताया कि यह कार्रवाई ओवरलोडिंग के खिलाफ की गई है।

सीएम दौरे का साइड इफैक्ट

अवैध खनन के लिए बदनाम मटौंध, गिरवां, नरैनी, कालिंजर और फतेहपुर के थाना प्रभारियों व एसओ को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं नरैनी कोतवाली की करतल चौकी इंचार्ज, मटौंधी की भूरागढ़ चौकी इंचार्ज तथा कालिंजर की सढ़ा चौकी इंचार्ज को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा से लौटे मुख्यमंत्री योगी, मंडल में बड़ा फेरबदल संभव..

बबेरू के थाना प्रभारी शशि कुमार पांडे को गिरवां थाना प्रभारी बनाया गया है। अपराध शाखा में तैनात रामाश्रय सिंह को कालिंजर थाना प्रभारी बनाया गया है। वहीं अतर्रा के थाना प्रभारी रामेंद्र तिवारी को मटौंध का थाना प्रभारी बनाया गया है। वहीं बदौसा थाना प्रभारी गिरेंद्र सिंह को नरैनी का कोतवाली प्रभारी बनाया गया है।

इन थानेदारों पर कार्रवाई, इनके तबादले

Four policemen in charge, one police station and 3 outpost incharge line in Banda, four more replaced

ये भी पढ़ेंः बांदा में सीधे तिंदवारी में उतरा मुख्यमंत्री योगी का हेलीकाप्टर, निरीक्षण जारी