Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

आजम पर मुकदमों से परेशान सपा के एक और विधायक पर धोखाधड़ी का मुकदमा..

समरनीति न्यूज, लखनऊः सांसद आजम खां पर मुकदमों को लेकर पहले से परेशान चल रही समाजवादी पार्टी के एक और विधायक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। दरअसल, संदिग्ध नंबर की पजेरो गाड़ी लेकर चल रहे कैराना के विधायक नाहिद हसन के खिलाफ यह मुकदमा शामली पुलिस ने लिखा है। पुलिस का कहना है कि गाड़ी संदिग्ध नंबर की है और विधायक नाहिद इसके कागज नहीं दिखा सके। बता दें कि पुलिस ने मुकदमे की कार्रवाई मामले में विधायक द्वारा अधिकारियों से भिड़ने के बाद की है जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। हालांकि, कैराना विधायक नाहिद पर पहले भी गंभीर आरोप लगते रहे हैं। उनपर एक गैैंगरेप पीड़िता को धमकाने का भी आरोप लगा था।

अधिकारियों से उलझते वीडियो हुआ था वायरल  

बताया जाता है कि हाल ही में विधायक नाहिद हसन का पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से वाहन चेकिंग के दौरान कागज मांगने पर भिड़ने का वीडियो भी वायरल हुआ था। वीडियो में सपा विधायक अधिकारियों से भिड़ते और तेज-तेज बोलते हुए नजर आ रहे हैं। मामले की अपर पुलिस अधीक्षक ने जांच की और इसके बाद पुलिस अधीक्षक शामली अजय कुमार ने विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

72 घंटे बाद भी नहीं दिखा सके गाड़ी के कागज 

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार का कहना है कि विधायक नाहिद हसन 72 घंटे में भी अपनी गाड़ी के संदिग्ध नंबर से संबंधित कोई भी कागज नहीं दिखा सके हैं। इसी गाड़ी के नंबर को लेकर पुलिस ने चेकिंग में इसको पकड़ा था। बताते हैं कि एसडीएम कैराना अमित पाल और सीओ राजेश तिवारी बीते सोमवार को झिंझाना रोड से गुजर रहे थे। इसी दौरान वहां एक कालोनी में संदिग्ध नंबर वाली गाड़ी को देखकर रुके तो वहां कैराना विधायक भी खड़े थे। एसडीएम ने गाड़ी के कागज मांगे तो विधायक नाहिद ने एसडीएम से बहस शुरू कर दी।

ये भी पढ़ेंः सपा विधायक की गुंडागर्दी, गैंगरेप पीड़िता के पिता से कहा कि मुकदमा वापस ले नहीं तो…