Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में गैंगरेप की बड़ी वारदात, मायके में बकरीद मनाने आई थी युवती

gang rape with woman

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। ससुराल से मायके बकरीद मनाने आई युवती से तीन युवकों ने अगवा करके गैंगरेप कर डाला। दरिंदों के कब्जे से किसी तरह छूटी युवती ने परिजनों को घर पहुंचकर रोते-बिलखते इसकी जानकारी दी। परिवार के लोग पीड़िता को लेकर पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। नरैनी इंस्पेक्टर गिरेंद्र सिंह ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीनों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। उधर, घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस का कहना है कि दोषियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

नरैनी थाना क्षेत्र की है वारदात

बताया जाता है कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती बकरीद पर अपने मायके आई थी। बुधवार शाम वह घर का कामकाज कर रही थी। घर के लोग किसी काम से बाहर गए हुए थे। गांव के तीन युवक मौका पाकर उसके घर में घुस गए। इसके बाद तीनों युवती को उठाकर गांव के बाहर तालाब के पास ले गए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में कोरोना के दोहरे शतक के बाद 3 और पाॅजिटिव, कुल संख्या 209

बताते हैं कि वहां तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। वहां से बदहवास सी घर लौटी युवती ने परिवार के लोगों को बताया। परिजन भी उसकी हालत देखकर दंग रह गए। परिजनों ने तुरंत ही मामले की जानकारी 112 नंबर काॅल करके पुलिस को दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में घिनौनी वारदात, छात्रा से गैंगरेप-अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल