Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेट- गाजियाबाद पत्रकार मर्डर केसः पत्नी को नौकरी व परिवार को 10 लाख, सीएम योगी की घोषणा

Ghaziabad journalist murder case: CM Yogi announces job for wife and financial help to family

समरनीति न्यूज, लखनऊः गाजियाबाद में बेटियों के सामने गोली मारकर पत्रकार की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी घोषणा की है। मुख्यमंत्री योगी ने पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के मामले में उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी और परिवार को 10 लाख रुपए देने की घोषणा की है। साथ ही पुलिस को हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना भी जताई है। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार पूरी तरह पीड़ित परिवार के साथ हैं। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार की हर संभव मदद के निर्देश दिए गए हैं।

बच्चों की निशुल्क पढ़ाई भी

साथ ही बच्चों की निशुल्क पढ़ाई के साथ-साथ उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी और परिवार की आर्थिक मदद को 10 लाख रुपए दिए जाने के निर्देश दिए हैं। बताते हैं कि पत्रकार विक्रम परिवार में इकलौते कमाऊ थे और उनके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। उनके परिवार की ओर से नौकरी, आर्थिक मदद की मांग की गई थी। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने परिवार से मिलने के बाद उनको मांगे पूरी होने की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ेंः नसीमुद्दीन सिद्दीकी की MLC सदस्यता रद्द, किसी जमाने में मायावती के थे खास

मुख्यमंत्री ने परिवार को सुरक्षा भी दिए जाने का भरोसा दिया है। उधर, मृतक पत्रकार की बहन का कहना है कि बच्चों की पढ़ाई और भाभी को सरकारी नौकरी देने की बात कही जा रही है। फिलहाल 10 लाख रुपए दे रहे हैं। बताया जाता है कि भांजी से छेड़छाड़ की शिकायत से नाराज आरोपियों ने विक्रम की दो बेटियों के सामने उनकी सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले में 9 लोगों को पकड़ा है। उधर, लापरवाही के मामले में चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः हत्यारे गुरमीत रामरहीम को पत्रकार हत्याकांड में मिली उम्रकैद की सजा, अब जेल में रहेगा जिंदगीभर