Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड : युवती को भारी पड़ा फूलन देवी स्टाइल, हाथ में तमंचा थामे फोटो वायरल, साथी संग पहुंची जेल

Photo of a woman holding a gun in her hand goes viral, arrested with a friend-Jail

समरनीति न्यूज, लखनऊः आपने लड़कों को हाथ में अवैध पिस्तौल-तमंचे लेकर फोटो खिंचवाते और फिर सोशल मीडिया पर वायरल करते बहुत देखा और सुना होगा। फिर उनके जेल जाने की खबरें भी पड़ी होंगी। लेकिन अब बुंदेलखंड एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। तीन दिन पहले एक युवती की हाथ में तमंचा थामे फूलन देवी स्टाइल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह युवती हमीरपुर क्षेत्र की बताई जा रही थी। सोशल मीडिया पर इस तरह युवती के हाथों में तमंचा लिए फोटो को लोगों ने खूब देखा। ये फोटो तेजी से वायरल हुई। पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय भी बनी रही। लोगों के दिमाग में सवाल उभरा कि आखिर यह युवती है कौन।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी फोटो

फोटो ने सुर्खियां बटोरीं तो पुलिस का भी ध्यान फोटो पर गया। इसके बाद सतर्कता दिखाते हुए पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। इलाके के लोगों से इसके बारे में पूछताछ की।

Photo of a woman holding a gun in her hand goes viral, arrested with a friend-Jail

आखिरकार पुलिस उस तक पहुंच ही गई

अब इस लड़की की पहचान करने के साथ ही उसके साथी निर्भय यादव को भी पुलिस ने ढूंढ निकाला है। दोनों को गिरफ्तार कर भी कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों को जेल भेजा जा रहा है। खास बात यह है कि लड़की के साथी निर्भय के पास से पुलिस ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन अवैध तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ेंः तमंचों के साथ खिंचवाई फोटो और फेसबुक पर की पोस्ट, बुंदेलखंड से राजधानी तक फैली सनसनी और फिर..

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र में फोटो वायरल होने वाली लड़की की तलाश की जा रही थी। युवती को पकड़ा गया तो पता चला कि तमंचा उसके साथी निर्भय यादव का था। इसके बाद उसके साथी को भी पुलिस ने भी पकड़ लिया। निर्भय यादव नाम के युवती के साथी के पास से पुलिस ने दो देशी तमंचे और एक देशी बंदूक के साथ-साथ कारतूस भी बरामद किए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः 1300 में 30 मिनट मसाज की आड़ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा