Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

औरैया में सांड से टकराई मालगाड़ी, गार्ड का डिब्बा पटरी से उतरा

goods train derailed after hitting bull in Auraiya

समरनीति न्यूज, कानपुरः औरैया जिले में फफूंद रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी की एक सांड से टक्कर हो गई। इसके बाद माल गाड़ी का गार्ड वाला डिब्बा पटरी से उतर गया। अच्छी बात यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। हालांकि, यातायात जरूर पांच घंटे के लिए बाधित हो गया। बताते चलें कि इस वक्त लाॅकडाउन के कारण यात्री गाड़ियां बंद हैं और सिर्फ कुछ विशेष ट्रेनें और माल गाड़ियां ही चल रही हैं।

5 घंटे ट्रैक दुरुस्त करने में जुटा रहा विभाग

इस हादसे के बाद 5 घंटे तक रेलवे का तकनीकि विभाग ट्रेन के डिब्बे को पटरी पर लाने का प्रयास करता रहा। तब जाकर ट्रेन को वहां हटा जा सका।

goods train derailed after hitting bull in Auraiya

रेलवे अधिकारियों ने बताया है कि आज शनिवार तड़के सुबह करीब साढ़े 3 बजे के आसपास एक माल गाड़ी फफूंद रेलवे स्टेशन के पास सांड से टकरा गई। इसके बाद ट्रेन के गार्ड का डिब्बा पटरी से उतर गया।

ये भी पढ़ेंः दुखदः औरंगाबाद में ट्रेन ने 17 मजदूरों को रौंदा, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख

जानकारी मिलते ही आरपीएफ थाना प्रभारी फफूंद प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू कराया। इसके बाद रेलवे के बड़े अधिकारियों को भी इसकी सूचना दी गई। जानकारी होते ही रेलवे अधिकारियों में भी खलबली मच गई। इसके बाद टूंडला से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन को कर्मचारियों के साथ मौके पर भेजा गया। चार घंटे की मशक्कत के बाद सुबह करीब साढ़े सात बजे ट्रेन को दुरुस्त करके वहां से आगे के लिए रवाना किया जा सका। बताते चलें कि बीती 25 मार्च से लाॅकडाउन के चलते यात्री ट्रेनें बंद हैं, सिर्फ मालगाड़ियां ही चल रही हैं। इसके अलावा कुछ यात्री ट्रेनें चल रही हैं।

ये भी पढ़ेंः WWE महिला रेसलर का बड़ा निजी खुलासा, इस वजह से कई साल डिप्रेशन में गुजारे..