Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में खुलासाःWhatsapp-Facebook और Twitter पर सेक्स रैकेट ग्रुप, आनलाइन डिमांड पर कॅाल गर्ल्स..

Revealed in Kanpur sex racket group on WhatsApp-Facebook and Twitter

समरनीति न्यूज, कानपुरः पुलिस ने एक बड़े हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है जो पूरी तरह से सोशल मीडिया के जरिए फल-फूल रहा था। इसकी संचालिका एक महिला थी जो अपनी दूसरी सहयोगियों के साथ WhatsApp-Facebook और Twitter पर ग्रुप बनाकर सेक्स रैकेट चला रही थी। बताते हैं कि यह महिला पहले भी सेक्स रैकेट का संचालन करने पर गिरफ्तार हुई थी। चौंकाने वाली बात यह है कि सोशल मीडिया ग्रुप के जरिए ग्राहकों की बुकिंग लेती थीं और फिर ऑनलाइन डिमांड पर कॉल गर्ल्स को बड़े-बड़े शहरों से बुलाती थीं और बाद में उनको ग्राहकों के पास सप्लाई कर दिया जाता था। पुलिस ने कई और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। यह खुलासा कानपुर की नजीवाबाद थाना पुलिस ने किया है।

काफी समय से मिल रही थीं सूचनाएं

बताया जाता है कि पुलिस को काफी समय से शहर में व्हाट्सएप, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशलमीडिया प्लेटफार्म के जरिये सेक्स रैकेट के संचालन की खुफिया जानकारी मिल रही थी। बताते हैं कि साइबर टीम खुलासे में जुटी थी। सूचना मिल रही थी कि वाट्सएप ग्र्रुप चलाकर इस देह व्यापार के धंधे को अंजाम दिया जा रहा था। इसमें कुछ कुछ सफेदपोश लोगों के भी शामिल होने की जानकारी मिली है।

Revealed in Kanpur: sex racket group on WhatsApp-Facebook and Twitter

पहले भी पकड़ी गई संचालिका बरखा

पिछले साल फीलखाना स्थित फ्लैट में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का संचालन करते पकड़ी गई बरखा मिश्रा उर्फ लवली चक्रवर्ती रविवार को फिर नजीराबाद पुलिस के हत्थे चढ़ गई। वह फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और वाट्सएप पर जिस्मफरोशी का धंधा कर रही थी। ऑनलाइन कॉल पर दिल्ली, गाजियाबाद व हरियाणा से लड़कियां बुलाकर होटल में भेजती थी। रविवार पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर सरगना बरखा, तीन कॉल गर्ल समेत एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है।

होटल पर रेड, 3 युवतियां पकड़ी गईं

पुलिस टीम ने थाने के पास ही स्थित एक होटल पर छापा मारा। वहां से तीन कॉल गर्ल को पकड़ा है। बताते हैं कि ये तीनों कॉल गर्ल साहिबाबाद (गाजियाबाद), करनाल (हरियाणा) और जाधवपुर (नई दिल्ली) की रहने वाली हैं। तीनों से पूछताछ की गई तो पता चला कि इस काम को देह व्यापार संचालिका बरखा मिश्रा उर्फ लवली मिश्रा द्वारा अंजाम दिया जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने कानपुर शहर के लाजपतनगर स्थित एक फ्लैट पर छापा मारा। वहां से बरखा मिश्रा, और बेनाझाबर निवासी सविता व चकेरी के रहने वाले सलमान नामक युवक को गिरफ्तार किया।

Revealed in Kanpur sex racket group on WhatsApp-Facebook and Twitter

बुकिंग पर प्लेन से आती थीं कॅाल गर्ल्स

बताया जाता है कि बरखा पिछले साल भी फीलखाना स्थित फ्लैट में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का संचालन करते हुए गिरफ्तार हुई थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। उसके बारे में कहा जाता है कि वह लंबे समय से देह व्यापार के धंधे में लिप्त है। इतना ही नहीं हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में कई बार पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है।

High profile sex racket caught under the cover of a massage parlor in UP
सांकेतिक फोटो।

लाजपतनगर था बरखा का नया ठिकाना

मामले को लेकर नजीराबाद सीओ गीतांजलि सिंह का कहना है कि इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं तीनों युवतियों को देह व्यापार के लिए बरखा मिश्रा ही लेकर आई थी। बताया कि लाजपत नगर के फ्लैट को उसने नया ठिकाना बनाया था। बताया कि पिछले साल जनवरी में फीलखाना में तीन युवतियों व ग्र्राहकों के साथ उसे गिरफ्तार किया गया था। उसे जेल भेज दिया गया था। बताया कि अब वह ऑनलाइन सेक्स रैकेट चला रही थी। कहा कि युवतियों को ट्रेन और फ्लाइट से दूसरे शहरों में भेजा जाता था।

ये भी पढ़ेंः गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पांच युवतियों समेत मसाज पार्लर का मैनेजर गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः जेल में तैयार हुई गैंगरेप की कहानी में 50 हजार के लिए नाबालिग बन बैठी 1 बच्चे की मां, खुलासे ने उड़ाए पुलिस के भी होश..