Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में थाने के पास होमगार्ड के बेटे की दर्दनाक हादसे में मौत

Homeguard's son in Banda dies tragically near police station

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक युवक को ट्रक ने रौंद दिया। गिट्टी से लदे ट्रक ने बाइक सवार युवक को इस तरह रौंदा कि उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए। यह हादसा जिले के तिंदवारी थाना के पास हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के टुकड़ों को इकट्ठा करके पोस्टमार्टम को भेजा। हालांकि, पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है। बताया जाता है कि तिंदवारी थाना क्षेत्र के तेरहीमाफी गांव के रहने वाले नवरत्न यादव होमगार्ड हैं।

पिता को लेने थाने जा रहा था युवक

उनका बेटा नरेश यादव (21) शनिवार दोपहर बाइक से थाने के नजदीक खड़े अपने पिता को लेने जा रहा था। बांदा-टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर तिंदवारी थाने के पास फतेहपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार गिट्टी लदे ट्रक ने युवक को रौंद दिया। युवक की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में कुछ देर पहले ट्रैक्टर से कुचलकर बच्चे की मौत

पुलिस ने चालक को गिरफ्तार करते हुए ट्रक अपने कब्जे में ले लिया। क्षत-विक्षत हालत में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताते हैं कि मृतक दो भइयों व एक बहन में सबसे छोटा था। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के चचेरे भाई मान सिंह यादव ने ट्रक चालक के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह ने बताया कि चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। मृतक के पिता होमगार्ड हैं।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुरः बांदा-टांडा हाइवे पर गिट्टी लदे ट्रक से कुचलकर दो की मौत