Sunday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

Hot Actress शर्लिन चोपड़ा Boldness को लेकर फिर सुर्खियों में छाईं

hot Actress sherlyn chopra

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी हाट-सेक्सी फोटो से सुर्खियों में छाई रहने वाली शर्लिन चोपड़ा को भले ही तमाम आलोचनाओं का सामना करना पड़ता हो, लेकिन उनका आत्मविश्वास कभी कम नहीं होता। शायद यही वजह है कि बालीवुड में उन्होंने अपनी एक जगह बना ली है।

hot Actress sherlyn chopra

2012 में प्लेबाॅय में न्यूड फोटो से मिली थी सुर्खियां

बता दें 2012 में प्लेबाॅय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराने के बाद शर्लिन अचानक से चर्चा में आ गईं। इसके बाद उनको पहचान को लेकर पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा। अपनी बोल्डनेस के लिए अलग पहचान रखने वाली शर्लिन चोपड़ा हाल ही में कामसूत्र-3डी में अपने बोल्ड अवतार में दिखाई दीं।

hot Actress sherlyn chopra

बाॅलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस के बारे मे जब भी चर्चा होती है तो उनमें शर्लिन का नाम सबसे पहले लिया जाता है। इस फिल्म के डायरेक्टर से अपने विवाद को लेकर भी शर्लिन काफी चर्चा में रहीं। इस विवाद ने उनको खूब लाइम-लाइट में रखा।

hot Actress sherlyn chopra

विवादों से गहरा रिश्ता रखने वाली यह बोल्ड एक्ट्रेस बीती 11 फरवरी को 36 साल की हो गई हैं। दरअसल, शर्लिन ने अपनी जिंदगी के कई ऐसे खुलासे कर चुकी हैं जिससे पूरा देश हैरान रह गया था।

hot Actress sherlyn chopra

चौंकाने वाला था उनका यह निजी खुलासा

शर्लिन ने कहा कि था कि अपने करियर के शुरुआती दौर में पैसे के लिए वह कई लोगों के साथ अपना बेड शेयर कर चुकी हैं। उनके इस खुलासे से लोग हैरान रह गए थे। वहीं दिल्ली गैंगरेप पर उन्होंने काफी गहरा दुख जताया था।

hot Actress sherlyn chopra

यहां तक कह डाला था कि अगर उनका रेप होने के बाद लड़कियों को सुरक्षा की गारंटी मिल जाए तो वह खुद का रेप कराने को तैयार हो सकती हैं। तीसरा सबसे बड़ा खुलासा शर्लिन का खुद के बारे यह था कि वह खुद को कई बार बाइसेक्शुअल बता चुकी हैं।

hot Actress sherlyn chopra

एक्ट्रेस विद्या बालन की हैं पूरी तरह दिवानी

कह चुकी हैं कि वह महिलाओं के प्रति काफी आकर्षित रहती हैं। खासकर फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन को लेकर उनके एक बयान ने तहलका मचा दिया था।

hot Actress sherlyn chopra and vidhya balan

शर्लिन ने कहा था कि विद्या अगर आप मुझे सुन रही हैं तो मैं आपकी सिद्धार्थ से ज्यादा बेहतर केयर कर सकती हूं। शर्लिन खुद को विद्या बालन की दिवानी बता चुकी हैं। यहां तक कह चुकी हैं कि विद्या के साथ बेड शेयर करने के लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ेंः फिल्म मलंग (MALANG) में बोल्ड कैरेक्टर को लेकर एक्ट्रेस एली अवराम सुर्खियों में… 

ये भी पढ़ेंः बोल्डनेस में आमिर खान की बेटी इरा ने सबको पीछे छोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *