Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

महोबा में रोडवेज बस-ट्रक में टक्कर से महिला समेत दो की मौत, दो रेफर

two kill in mahoba road accident

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबाः सोमवार सुबह महोबा के कबरई थाना क्षेत्र में हुए भीषण हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को झांसी रेफर कर दिया गया है। घायलों में दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब अपने दादा के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने आ रहे परिवार के लोग दिल्ली से अपने गांव पहुंच रहे थे।

Husband and wife killed in road accident in mahoba

रोडवेज में ट्रक की टक्कर से हादसा

नहदौरा गांव के पास जब ये लोग रोडवेज बस से उतर रहे थे, तभी पीछे से तेज रफ्तार डंपर ने बस को टक्कर मार दी। घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। बताया जाता है कि नहदौरा निवासी मोतीलाल का निधन हो गया था।

Husband and wife killed in road accident in mahoba

उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उनका बेटा, बहू और नाती आदि लोग दिल्ली से गांव पहुंच रहे थे। ये लोग रोडवेज बस से महोबा मुख्यालय के पास नहदौरा गांव के पास उतर रहे थे। तभी पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज बस में तेज टक्कर मार दी। इस दौरान राजाभैया (48) की पत्नी रामबाई (42) की मौत हो गई। वहीं राजाभैया, उनके बेटे रामप्रकाश, बहू सोनम और नाती राहुल और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। रामप्रकाश और सोनम को झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। हादसे में ट्रक में सवार एक व्यक्ति की भी मौत हुई है जिसकी अभी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का मानना है कि वह ट्रक चालक या खलासी हो सकता है। पुलिस जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः गुंडागर्दीः सिपाही के बेटे ने साथियों संग चौकी इंचार्ज पर किया हमला, वर्दी फाड़ी-बिल्ले नोचे

ये भी पढ़ेंः बांदा में तैनात हेड कांस्टेबल के खिलाफ दुष्कर्म और ठगी का मुकदमा, ये है मामला..