Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

पत्नी ने बिस्तर पर संबंध बनाने से इंकार किया तो पति ने मार डाला

Husband killed his wife when she refused for sex relationship in bed
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः एक व्यक्ति ने पत्नी द्वारा बिस्तर पर शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने घटना को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। उसने पत्नी के शव को लटकार पुलिस को पूरी तरह से गुमराह कर दिया। बाद में महिला के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि मामला आत्महत्या का नहीं, बल्कि हत्या का है। इसके बाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया। शुरू में हत्यारोपी पति ने पुलिस के सामने सच्चाई नहीं उगली, लेकिन बाद में सबकुछ सच-सच बता दिया। घटनाक्रम आजमगढ़ जिले का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब उसे जेल भेजा जा रहा है। घटना को लेकर इलाके में काफी चर्चा बनी हुई है।

पत्नी के दूसरे मर्द से थे संबंध

आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि आरोपी आरोपी राजू की पत्नी के किसी दूसरे मर्द से संबंध थे। इस बात को लेकर पति-पत्नी का आपसी विवाद भी होता था।

ये भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की आईपीसी की धारा-497, शादी के बाहर के संबंध अपराध नहीं

बीते दिनों राजू ने पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की। उसने कोशिश भी की, लेकिन पत्नी ने इंकार कर दिया। आरोपी ने कहा कि पत्नी उसे इंकार ही करती थी। उस दिन उसने गुस्से में आकर पत्नी की हत्या कर दी। उसने हत्याकांड को आत्महत्या बनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन पकड़ा गया। अब पुलिस उसे जेल भेज रही है।

ये भी पढ़ेंः मुंबईः 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट चलातीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॅाडल अरेस्ट