Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

जब पुलिस इंस्पेक्टर ने सांसदों-विधायकों को दी जुबान काटने की धमकी

समरनीति न्यूज, डेस्कः आंध्र प्रदेश में पुलिस कर्मी और विधायक के बीच विवाद का एक अलग तरह का मामला सामने आया है। वहां के एक पुलिस इंस्पेक्टर ने सत्तारूढ़ टीडीपी के एक सांसद को जुबान काटने की धमकी दे डाली है। वहीं सांसद ने भी इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देने में देर नहीं की है। सांसद ने पुलिसकर्मी को ललकारा और कहा कि वह बताए कि उनको जुबान कटवाने कहां आना है। सात ही इंस्पेक्टर के खिलाफ सांसद ने शिकायत भी दर्ज कराई है।

इंस्पेक्टर ने प्रेसकांफ्रेंस में मडियाकर्मियों को दिया बयान, सांसद ने शिकायत दी 

बताते हैं कि अनंतपुरम जिले में कादिरी के इंस्पेक्टर माधव ने शुक्रवार को एक प्रेसकांफ्रेंस बुलाई और उसमें मीडियाकर्मियों के सामने कहा कि ‘हमने अभी तक संयम बरता है लेकिन भविष्य में कोई हद से बाहर जाकर पुलिस के खिलाफ बोलेगा तो हम उसकी जुबान काट लेंगे।’ इंस्पेक्टर की इस धमकी पर सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने उसको चैलेंज देते हुए कहा है कि वह बताए, उनको जुबान कटवाने कहां आना है।

बड़ी खबरः बांदा में शुक्रवार देर रात टाइल्स शोरूम के मालिक का अपहरण

उधर, मामले में राजनीतिक तूल पकड़ने की भी पूरी आशंका है। मामले में ताडिपत्री उपमंडल के पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया है कि सांसद रेड्डी ने आरोपी निरीक्षक के खिलाफ शिकायत दी है लेकिन फिलहाल एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

क्या है पूरा मामला और घटनाक्रम की पृष्ठभूमि 

दरअसल, पुलिस और नेता के बीच इस तीखी बयानबाजी की पृष्ठभूमि को देखें तो इसकी वजह बीते सप्ताह ताडिपत्री शहर के पास गांव में झड़प की वारदात हो गई थी। इसके बाद सांसद रेड्डी ने बयान दिया था कि झड़प के दौरान पुलिसकर्मी मौके से ‘नपुंसकों’ की तरह भाग निकले थे।

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर में मोहर्रम के जुलूस के दौरान उपद्रव, चौकी पर हमला करके पुलिस वालों के सिर फोड़े, गाड़ियां फूंकी

पुलिस हालात को संभाल नहीं पाई थी। सांसद के इस बयान के बाद इंस्पेक्टर ने यह बयान वाकयदा प्रेसकांफ्रेंस करके मीडिया को दिया है। इंस्पेक्टर के इस बयान से प्रदेश में भूचाल ला दिया है। आने वाले दिनों में मामला और भी पेचीदा हो सकता है।