Friday, December 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हैदराबाद की डाक्टर बेटी को व्यापारियों ने दी श्रद्धांजलि, युवाओं ने आरोपियों के लिए मांगी फांसी

Businessmen and students paid tribute to female doctor of gang rape-murder victim in Hyderabad in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः हैदराबाद में महिला डाक्टर के साथ गैंगरेप के बाद उनकी जलाकर हत्या के मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। हर कोई स्तब्ध है और इन दरिंदों के लिए कडी़ से कड़ी सजा मांग रहा है। बांदा भी हैदराबाद की इस बेटी के साथ हुए जघन्य अपराध से आहत है। यहां आज सोमवार को व्यापारियों ने हैदराबाद की इस डाक्टर बेटी को श्रद्धांजलि दी। वहीं शाम होते-होते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राओं ने कैंडल लाइट जुलूस निकाला। दरिंदों के लिए मौत की सजा के लिए आवाज उठाई, नारे लगाते हुए मार्च किया।

Abvp students paid tribute to female doctor of gang rape-murder victim in Hyderabad in Banda

सभी ने एक स्वर में मांगी दरिंदों के लिए फांसी

इससे पहले आज दोपहर बाद बांदा शहर में माहेश्वरी देवी चौराहा पर सभी व्यापारी नेता एकत्रित हुए। सभी ने एक स्वर में हैदराबाद में महिला डाक्टर के साथ हुई दरिंदगी की घोर निंदा की। साथ ही दरिंदों के लिए फांसी की सजा की मांग की। माहेश्वरी देवी चौराहे पर सभी व्यापारियों ने महिला डाक्टर की तस्वीर कैंडल जलाकर उनको श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़ेंः हैदराबाद में महिला डाक्टर से गैंगरेप-मर्डरः एक आरोपी की मां बोली-बेटे को चाहे जिंदा जलाओ, चाहे फांसी दो

इस मौके पर अमित सेठ भोलू, स्वदेश शिवहरे, संतोष गुप्ता, राज कुमार राज, चंद्रमोहन बेदी, मनोज जैन, ममता मिश्रा, जागृति वर्मा, अभिषेक गुप्ता, रजत सेठ, संजय ककोनिया, ज्वाला प्रसाद, राहुल तिवारी, राकेश गुप्ता दददू, संतोष अनशनकारी, महेंद्र धुरिया शंभू, विवेक त्रिपाठी, शशांक पटेल, अर्जित अग्रवाल, अमित द्विवेदी, वृंदावन वैश्य, मनोज पुरवार, मनीष गुप्ता आदि मौजूद रहे। उधर, शाम को बडी़ संख्या में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले युवाओं ने कैंडल मार्च निकाला। यह मार्च अशोक लाट पर पहुंचकर समाप्त हुआ। इसमें शामिल सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राओं ने दरिंदों के लिए फांसी की सजा की मांग उठाई। पैदल हाथों में कैंडल लेकर मार्च करते हुए सभी छात्र-छात्राएं नारे लगाते हुए आगे बढ़ रहे थे।

ये भी पढ़ेंः महिला डाक्टर से गैंगरेप-मर्डरः मां बोली-आरोपियों को जिंदा जलाओ, वकील बोले-नहीं लड़ेंगे केस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *