Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सरेआम वीवीआईपी इलाके में एफएम रिले सेंटर के अभियंता से लूट

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक ओर जहां नए पुलिस कप्तान कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने की कोशिश में जुटे हैं वहीं नीचे वाले पुलिस कर्मियों की सुस्ती से अपराधियों का दुस्साहस बढ़ा हुआ है। बुधवार शाम को सरेआम बाइक सवार तीन बदमाशों ने एफएम रिले सेंटर के अभियंता से हजारों की नगदी और मोबाइल फोन लूट लिया।

शहर के जंगल दफ्तर मोड़ पर वारदात 

लूट की यह वारदार शहर के व्यस्तम और वीवीआईपी इलाके में डीआईजी और कमिश्नर बंगले के पास हुई। बताया जाता है कि महोबा निवासी अभियंता विनय कुमार अहिरवार बांदा में स्थित आकाशवाणी एफएम रिले सेंटर में वरिष्ठ अभियांत्रिक सहायक के पद पर तैनात हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में डीएम कालोनी रोड पर कार की टक्कर से पांच छात्राएं घायल, दो गंभीर

वहां रोजाना बांदा ड्यूटी पर महोबा से आते-जाते हैं। आज रोज की तरह ही महोबा के लिए आफिस से स्टेशन जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में जंगल दफ्तर वाले मोड़ पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनको रोक लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने तमंचा सटाकर उनसे पांच हजार रुपए व मोबाइल ले लिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा पुलिस ने पेश की इंसानियत की मिसाल, जली महिला को चारपाई पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल

तीनों बदमाश चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे। घटना के बाद तीनों बदमाश बाइक लेकर कालूकुआं की ओर भाग गए। घटना के बाद बुरी तरह से घबराये पीड़ित ने चंद कदम की दूरी पर स्थित सिविल लाइन चौकी पर जाकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आसपास इलाके में छानबीन की है। समाचार लिखे जाने तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चला है।