Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बाइक की टक्कर लगने से किसान की मौत, बाल-बाल बचा बाइक सवार मौके से भाग निकला

road accident
प्रत्कात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः धान की पौध की रखवाली करने के बाद घर जा रहे किसान को तेज रफ्तार बाइक टक्कर मार दी। इससे गंभीर रूप से घायल किसान राहगीरों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतर्रा में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, बाइक सवार मौके से भाग निकला।

परिवार में मचा कोहराम  

अतर्रा ग्रामीण क्षेत्र के कुटुरवा पुरवा निवासी किसान गयादीन (60) वर्ष अपने खेतों में धान की पौध तैयार कर रहे थे। खेत की रखवाली करने के बाद वह खाना खाने अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अतर्रा की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उनको सामने से टक्कर मार दी। इससे गयादीन दूर छिटककर गिर पड़े। बाद में अतर्रा स्वास्थ केंद्र में उनकी मौत हो गई। बताते हैं कि 5 बीघा खेती में किसानी करके वह अपने अपना और परिवार का पालनपोषण करते थे। मृतक के छोटे भाई राजाराम यादव ने बताया है कि वह अपने पीछे 1 पुत्र और एक पुत्री छोड़ गए हैं। उधर, बताते हैं कि बाइक सवार भी हादसे में बाल-बाल बच गया। इसके बाद वह बाइक लेकर मौके से भाग निकला।

ये भी पढ़ेंः सुहागरात से पहले प्रेमिका को आफर, फिर दोस्त से सेक्स से इंकार पर गला रेतकर फेंका, 3 दिन बाद कुएं से जिंदा निकली युवती और..