Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवती ने लगाया CRPF जवान पर रेप का आरोप, मुकदमा

Banda gang rape victim demo pic
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में रेप का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवती ने एक सीआरपीएफ जवान के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज करके आरोपी के खिलाफ जांच की जा रही है। बताते हैं कि आरोपी सीआरपीएफ का जवान है और इस वक्त जम्मू में तैनात हैं। मामला जिले के अतर्रा कस्बे से जुड़ा है। युवती चित्रकूट की रहने वाली है।

अतर्रा का मामला, चित्रकूट की है पीड़िता

थाना प्रभारी (एसएचओ) रवींद्र तिवारी ने बताया है कि अतर्रा थाने में चित्रकूट की रहने वाली एक 22 साल की युवती ने मुकदमा लिखाया है। उसका आरोप है कि एक साल पहले स्नातक की पढ़ाई के लिए अतर्रा कस्बे के कैलाश नगर में किराए का कमरा तलाश कर रही थी। इसी दौरान उसकी जान पहचान सीआरपीएफ बृजेंद्र कुशवाहा से हो गई। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई।

ये भी पढ़ेंः Update- शर्मनाकः बांदा में कलेक्ट्रेट के बाबू ने बेटी से की गंदी हरकत, पत्नी ने लिखाई रिपोर्ट

युवती का आरोप है कि इसके बाद बृजेंद्र ने उसे शादी का झांसा देकर उससे नजदीकी बढ़ा ली। फिर कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाएं। युवती का कहना है कि उसे कई बार लखनऊ भी ले गया। वहां भी उससे संबंध बनाए। बाद में उसने शादी से इंकार कर दिया। थाना प्रभारी ने कहा कि मामला दर्ज हो गया है आरोपी के खिलाफ जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जवान शादीशुदा है और पत्नी से उसका विवाद चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में पुलिस हुई सख्त तो टी-शर्ट बन गई माॅस्क, सत्ता की हनक भी फेल