Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में लापता युवक की चार दिन बाद पेड़ से लटकती लाश मिली

समरनीति न्यूज, बांदाः एक सनसनीखेज घटनाक्रम के तहत बांदा के तिंदवारी इलाके में बीती तीन दिन से लापता एक 19 साल के युवक की लाश बरामद हुई है। उसकी लाश पेड़ से लटक रही थी और शव की हालत काफी खराब हो चुकी थी। सूत्रों की माने तो पीड़ित चाचा ने अपने भतीजे के लापता होने की एफआईआर दर्ज कराने का प्रयास किया था लेकिन थाने से लौटा दिया गया था।

बीती 1 अक्टूबर से लापता था, 4 अक्टूबर को शव बरामद हुआ  

घटनाक्रम तिंदवारी के जौहरपुर के मजरा परिहारन डेरा का है। वहां के रहने वाला सुनील (19) पुत्र शीतल प्रसाद बीती 1 अक्टूबर को घर से सुबह शौंच जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की।

ये भी पढ़ेंः महोबा में बजरंग दल के नेता का शव मिलने से हड़कंप, हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार, पुलिस और पीएसी तैनात 

लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। इसी बीच अचानक बीते शाम गांव के बाहर खेत में उसका शव नीम के पेड़ से लटकता मिला। शव की हालत काफी खराब थी और लगभग सड़ चुका था। उसके चाचा ने अब थाने पर युवक को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताते हुए सूचना दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, कानपुर रेफर..

सूचना में उसके द्वारा आत्महत्या करने की आशंका जाहिर की गई है। उधर, इंस्पेक्टर अंगद प्रताप सिंह का कहना है कि गुमशुदगी की सूचना थाने में कोई देने कोई नहीं आया था। इंस्पैक्टर ने कहा है कि यह आत्महत्या का मामला है। चाचा ने मानसिक विक्षिप्त होने के चलते आत्महत्या की सूचना दी है। मामले की जांच की जा रही है।