Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा से मऊ तक डर और चिंताः 3 दिन से बैरक से नहीं निकला मुख्तार अंसारी, बेटे ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया

बांदा जेल व इनसेट में मुख्तार अंसारी व उसका बेटा अब्बास अंसारी (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, लखनऊ/बांदाः मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या के बाद जेलों में बंद माफियाओं में दहशत कायम है। अब उनके परिवार के लोगों की चिंताएं भी सामने आने लगी हैं। कहीं न कहीं परिजन जेल में बंद अपनों (माफियाओं-बाहुबलियों) की सुरक्षा को लेकर चिंता में हैं। ताजा मामाल बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी से जुड़ा सामने आया है। विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने यूपी की कानून-व्यवस्था को फेल करार दिया है। साथ ही अपराधियों को बेलगाम बताया है।

मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के बाद से डरा हुआ है बाहुबली मुख्तार अंसारी, हर किसी को देख रहा शक की नजर से 

अब्बास ने प्रेसकांफ्रेंस करते हुए कहा है कि यूपी में अघोषित इमरजेंसी जैसे हालात हैं। पत्रकारों से मुखातिब माफिया विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास ने योगी सरकार और कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। कहा कि इस सरकार में अपराधियों को खुली छूट मिली है। कहा कि भाजपा नेता ही अपराधियों से मिले हुए हैं। इसकी वजह से पुलिस चुप रहती है।

संबंधित खबर जरूर पढ़ेंः डान-माफियाओं की जेलों में अटकी हैं सांसें, क्योंकि डर सबको लगता है…

उधर, दूसरी ओर बांदा जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद से मुख्तार अंसारी के चेहरे की रंगत गायब है। वह काफी डरा हुआ है और हर किसी को शक की नजर से देख रहा है। इतना ही नहीं बीते 3 तीन दिन से मऊ से विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी अपने बैरक से बाहर नहीं निकला है। हांलाकि जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।