Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में फिल्मी स्टाइल में लाखों का गोलमाल, बस एक गलती से पकड़ा गया शातिर ट्रक मालिक

प्रेसवार्ता करते एएसपी व पकड़ा गया आरोपी।

समरनीति न्यूज, बांदाः स्वाट टीम और क्राइम ब्रांच के साथ ही सर्विलांस टीम ने ट्रक में फर्जी नंबर लगाकर मंडी समिति से माल लोड कराने और उसे औने-पौने दामों में बेचने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। चालक के पास से माल बेचने का डेढ़ लाख रुपया भी बरामद हुआ है। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मंडी समिति से माल रोड कराते हुए आगरा डिलीवरी करने के लिए जा रहे चालक की नियत बदल गई और उसने धोखाधड़ी कर दी। बताया जाता है कि नवीन मंडी स्थल मर्चेंट एंड कमीशन एजेंट अयोध्या प्रसाद गुप्ता ने 05 जून को 330 बोरी लाही कीमत करीब 11,99,011 शमशाबाद, आगरा भेजने के लिए ट्रक पर लोड कराई थी।

छिपने के लिए ट्रक को करा दिया दूसरे रंग से पेंट, नंबर प्लेट भी थी नकली  

ट्रक ड्राइवर ने माल संबंधित स्थान पर न पहुंचाकर धोखाधड़ी करते हुए गायब कर दिया। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक गणेश साहा ने मामले को गंभीरता से लिया। एसपी श्री साहा ने सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह को खुलासे के लिए लगाया। इसके बाद अपराध शाखा, स्वाट टीम और सर्विलांस टीम को खुलासे के लिए लगाया गया। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि घटना में प्रयुक्त ट्रक नंबर फर्जी था और असली नंबर कुछ और था।

राजस्थान का है शातिर ट्रक चालक/मालिक, अब ग्वालियर में बनाया डेरा  

नकली नंबर से घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उक्त ट्रक चालक को घेराबंदी कर मटौंध से दो किलोमीटर आगे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में चालक ने अपना नाम कृष्ण कुमार परमार निवासी तुलसीपुरा थाना बसेड़ी जनपद धौलपुर, राजस्थान बताया। वह वर्तमान में पता कर्नल साहब की बगिया गायत्री बिहार पिंटो पार्क ग्वालियर (मप्र) में रह रहा है। आरोपी ने बताया कि ट्रक उसके रिश्तेदार सतीश कुमार परमार का है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में देशी ठेकों पर धड़ल्ले से बिकती मिलावटी शराब, आबकारी विभाग की लापरवाही से कानपुर-उन्नाव जैसी अनहोनि की आशंका

उसने बताया कि ट्रक की किश्त न भर पाने की वजह से नकली नंबर लगाकार माल भरा और बाद में उसे दोनों ने मिलकर 7 लाख रुपए में बेच दिया। कहा कि माल बेचने से जो पैसे मिले उससे ट्रक के टायर बदलवाकर, किश्त अदायगी और दूसरे काम करा लिए। इतना ही नहीं पुलिस की पकड़ से बचने के लिए ट्रक को दूसरे रंग में पेंट करा दिया। खुलासा करने वाली पुलिस टीम में क्राइम ब्रांच प्रभारी साजिद अली खान, एमपी त्रिपाठी स्वाट टीम, निरीक्षक नीरज कुमार सिंह प्रभारी सर्विलांस टीम, सुजीत कुमार सिंह विशेष टीम आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः न खुद को पता कितनों को ठगा, न पुलिस को कोई खबर, गर्लफ्रैंड संग लग्जरी हाल में मिला नटवरलाल