Saturday, September 26सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

यूपीः मक्खनपुर में डोला सिपाही जी का मन, 7 मिनट तक ठुमके-फिर सस्पैंड

in Firojabad constable suspended after dancing with female dancer in Notanki

समरनीति न्यूज, डेस्कः पुलिस वाले भी इंसान होते हैं, लेकिन उनकी वर्दी उनको एक अनुशासन की याद दिलाती हैं। फिर भी कई बार पुलिस कर्मियों का माहौल के हिसाब से मन डोल जाता है और आखिर में कार्रवाई का डंडा उनको गलती का एहसास भी कराता है। कुछ ऐसा ही हुआ यूपी के मक्खनपुर में थाने के एक सिपाही जी के साथ।

सपना चौधरी के गाने पर लगाए 7 मिनट तक ठुमके

दरअसल, तीज मेले में नौटकी चल रही थी। वहां ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही ने हरिणावी डांसर सपना चौधकी के गानों की धुन पर महिला डांसर को ठुमके लगाते देखा तो खुद से काबू खो दिया। साथ में मौजूद अपने सीनियर्स की परवाह किए बिना मंच पर चढ़ गया। इसके बाद जमकर महिला डांसर के साथ ठुमके लगाए और मन हल्का किया।

in Firojabad constable suspended after dancing with female dancer in Notanki

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

साथ में मौजूद थाना इंचार्ज और दूसरे सिपाही साथी भी चौंक गए। बाद में हल्के में लेते हुए वीडियो बनाना शुरू कर दिया। पब्लिक के कुछ लोगों ने भी वीडियो बनाया। वीडियो बना तो वायरल भी हुआ। पूरा मामला यूपी के फिरोजाबाद जिले के थाना मक्खनपुर क्षेत्र का है।

ये भी पढ़ेंः सेक्स रैकेट में शामिल हरियाणवी डांसर मिली आपत्तिजनक हाल में, कई गिरफ्तार

सिपाही के ठुमकों का यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि जिले के पुलिस मुखिया तक पहुंच गया। सोशल मीडिया पर भी वर्दी में सिपाही का वर्दी में ठुमके लगाते हुए वीडियो देख लोगों ने खूब खिल्ली उड़ाई।

in Firojabad constable suspended after dancing with female dancer in Notanki

आखिरकार विभाग की फजीहत होते देख सिपाही को निलंबित कर दिया गया। बताते हैं कि एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने थानाध्यक्ष से रिपोर्ट तलब की। सिपाही का नाम भी राजेश ही बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः अबकी बार ब्लैक साड़ी में छा गईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट्स..

मामला होली के बाद बिल्टीगढ़ देवजीत में मेले के दौरान नौटंकी आयोजन का है। जहां भारी भीड़ लगी थी और सुरक्षा के लिए वहां तीन सब इंस्पेक्टर और कुछ सिपाहियों की ड्यूटी लगी थी। जहां सिपाही जी ने आपा खो दिया और करीब 7 मिनट तक बिना रुके जमकर डांस किया। अब एसपी देहात का कहना है कि दोषी सिपाही के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूटः प्रधान की बेटी की शादी में हर्ष फायरिंग, महिला डांसर की हालत गंभीर, 3 और घायल