Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

गोरखपुर जेल से रिहा हुई यूक्रेन की शातिर माडल डारिया मोलचन

गोरखपुर जेल से रिहा यूक्रेन की शातिर माडल डारिया मोलचन को ले जाती पुलिस।

समरनीति न्यूज, गोरखपुरः गोरखपुर की जेल में बीते कई दिनों से बंद यूक्रेन की शातिर माडल डारिया मोलचन को हाइकोर्ट से जमानत मिलने के बाद रिहा कर दिया गया। इससे पहले जिलाजज की कोर्ट से उसकी जमानत खारिज हो गई थी। इस शातिर माडल के हाई प्रोफाइल संबंधों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कोलकता के दो बड़े व्यापारी प्राइवेट प्लेन से न सिर्फ डारिया की जमानत लेने गोरखपुर आए। बल्कि उनकी तैयारी डारिया को प्लेन से साथ ले जाने की थी।

 

माडल डारिया मोलचन।

कोलकता के दो व्यापारियों ने दी जमानत, प्राइवेट प्लेन से आए थे लेने  

डारिया की जमानत के लिए पहले गोरखपुर और कानपुर के दो-दो व्यापारी अर्जी लगा चुके थे लेकिन बाद में जांच होने पर इन चारों व्यापारियों ने अपने हाथ पीछे खींच लिए। इसके बाद कोलकता के दो बड़े व्यापारियों ने उनकी जमानत ली। दोनों प्लेन से जमानत के कागज जमा करने आए थे और फिर रिहाई वाले दिन उसे साथ लेकर जाने के लिए भी।

पुलिस ने निगरानी में भेजा दिल्ली, वहां से भेजी जाएगी यूक्रेन दूतावास

पुलिस ने जमानत लेने वाले दोनों व्यापारियों की डारिया को साथ ले जाने वाली तैयारियों पर पानी फेर दिया और माडल डारिया को अपनी निगरानी में दिल्ली भेज दिया। बताया जाता है कि दिल्ली से उसे यूक्रेन दूतावास भेजा जाएगा। जहां से वापस यूक्रेन भेजा जा सकता है। दोनों व्यापारी वापस कोलकता लौट गए।

गोरखपुर जेल से रिहा हुई यूक्रेन की शातिर माडल डारिया मोलचन (फाइल फोटो)

पुलिस अफसरों-व्यवसाइयों से गहरे संबंध, एसटीएफ ने किया था गिरफ्तार

डारिया एक बेहद खूबसूरत माडल है जिसके संबंध दिल्ली के कई बड़े पुलिस अधिकारियों के अलावा देश के कई बड़े व्यवसाइयों से भी हैं। वह काफी शातिर है और अपनी खूबसूरती के बल पर काम कराना जानती है। यही वजह है कि इस बार पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद भी उसे बचाने वालों की संख्या में कमी नहीं थी। उसे बीती 2 अप्रैल को यूपी एसटीएफ ने केंद्रीय खुफिया एजेंसी की सूचना पर गोरखपुर के पार्क रोड से गिरफ्तार किया था। बताया जाता है कि वह बिना वीजा और जाली पासपोर्ट भारत में रह रही थी और इस वक्त गोरखपुर के एक होटल में रूकी हुई थी। उसके पास से फर्जी लाइसेंस के अलावा पासपोर्ट आदि सामान मिला था।

यूक्रेन की माडल डारिया मालचोन।

डारिया के मोबाइल फोन से बहुत कुछ हुआ खुलासा, खुफिया भी सतर्क

सूत्रों की माने तो डारिया के मोबाइल फोन से पुलिस और खुफिया एजेंसियों को उसके कई आफिसरों और व्यवसाइयों से गहरे संबंधों के बारे में जानकारी पुष्ट हुई है। इनमें से कई के साथ उसके अंतरंग संबंधों की तस्वीरें भी सामने आई हैं। यही वजह है कि पुलिस और खुफिया एजेंसियां इसे लेकर काफी सक्रिय हैं और हर बिंदु पर जांच कर रही हैं।

माडल डारिया मालचोन।

बार-बार भारत ही क्यों आती है ये शातिर खूबसूरत माडल डारिया

खुफिया एजेंसियों को एक बात खटक रही है कि आखिरकार बार-बार यूक्रेन की यह खूबसूरत शातिर माडल भारत ही क्यों आना चाहती है। इससे पहले वह वर्ष 2016 में भारत आई थी। तब उसे जबरन वापस यूक्रेन भेज दिया गया था। फिर वर्ष 2017 में वह दोबारा भारत पहुंची। लेकिन खुफिया एजेंसियों को इसकी पहले ही जानकारी हो गई। लिहाजा उसे एयरपोर्ट से ही वापस लौटा दिया गया था। खुफिया विभाग के दिमाग में यही बात खटक रही है कि आखिर डारिया मोलचन नाम की यह माडल बार-बार भारत क्यों आना चाहती है। एजेंसियों को उसके हनी ट्रेप में उपयोग किए जाने का अंदेशा है।