Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

हमीरपुर में सड़क हादसे में मां-बेटे की ट्रक से कूचलकर दर्दनाक मौत

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, हमीरपुर : जिले में हुए एक ह्रदय विदारक हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक दूसरे बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा कानपुर को सागर से जोड़ने वाले एनएच-34 पर शुक्रवार को हुआ। बताया जाता है कि सुमेरपुर थाने के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि उसपर सवार मां-बेटे उछलकर ट्रक के नीचे आ गए।

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दूसरा बेटा घायल 

इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। तीसरा बाइक चला रहा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक चालक मौके पर वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा।

ये भी पढ़ेंः जालौन में दिनदहाड़े नाबालिग लड़की छात्रा का अपहरण, मचा हड़कंप

बताया जाता है कि मौदहा तहसील के फत्तेपुर गाव निवासी अभिषेक तिवारी शुक्रवार को अपने भाई उपेंद्र व मां सरोज के साथ बाइक से पास के गांव हेलापुर जा रहा था। इसी दौरान सुमेरपुर थाने के सामने एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

घायल दूसरे बेटे को अस्पताल में कराया गया भर्ती 

टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चला रहे युवक को संभलने का मौका नहीं मिला और उसका भाई और मां ट्रक के नीचे आ गिरे। जबकि बाइक चला रहा युवक दूसरी ओर छिटक कर गिरा। ट्रक के नीचे आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः कलयुगी मां का राक्षसी रूप, 4 मासूमों को बांधकर जिंदा जलाया, खुद को भी फूंका, 3 मौतें

मां-बेटे की दर्दनाक मौत के बाद आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे। ट्रक चालक मौके पर मची अफरा-तफरी का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में ले लिया।

सीओ सदर रजनीश उपाध्याय ने मामले में कहा है कि ट्रक को कब्जे में लिया जा चुका है। ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद भागने में सफल रहा। मृतकों के शवों को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।