Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

झांसी में दिनदहाड़े पेट्रोलपंप मालिक की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 मरा-3 गंभीर

समरनीति न्यूज, झांसीः जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र में हुई एक दुस्साहिस वारदात ने लोगों को हिलाकर रख दिया। दिनदहाड़े नवाबाद के कचहरी चौराहे पर दिनदहाड़े तीन नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोलपंप व्यवसाई की कार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। गोलीबारी की इस घटना में व्यवसाई संजय वर्मा और उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

वहां व्यवसाई की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि बदमाश व्यवसाई को मारने आए थे लेकिन क्यों मारने आए थे यह जांच का बिंदु है। पुलिस इसका पता लगा रही है। बताते हैं कि कार सवार पेट्रोल पंप मालिक एवं अधिवक्ता संजय वर्मा अपने तीन साथियों के साथ कार से अपने पंप की ओर जा रहे थे।

ये लोग नवाबाद के कचहरी चौराहे पर पहुंचे ही थे कि इसी दौरान बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने कार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। लगभग 15 से 20 राउंड चलाई गईं गोलियों की आवाज सुनकर इलाके में भगदड़ मच गई। वहीं व्यवसाई की कार अनियंत्रित होकर वहां खड़ी एक पिकप से जा टकराई।

गोली लगने से कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि व्यवसाई समेत तीन लोग गभीर रूप से घायल हो गए। झांसी के एसपी सिटी देवेश पांडे ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है। जांच के बाद ही तय होगा कि हमलावर किसको मारना चाहते थे।