Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बदमाशों को भारी पड़ा दुस्साहस, भीड़ ने एक को किया अधमरा

समरनीति न्यूज, कन्नौजः जिले में देर रात एक घर पर डकैती डालने पहुँचे बदमाशो को दुस्साहस भारी पड़ गया। मकान मालिक के चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने बदमाशों को घेर लिया। भाग रहे बदमाशों में एक को भीड़ ने पकड़ लिया और जमकर धुलाई की। लोगों ने पकडे गए बदमाश को पहले बंधक बनाया और फिर उसको पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

गृहस्वामी के सोर मचाने पर आसपास के लोगों ने घेरकर पकड़ा   

हैरान करने वाली बात यह है कि इलाके में बदमाश पकड़ा गया और जमकर हो-हल्ला मचा। लेकिन पास में मौजूद हाजीगंज पुलिस चौकी पर मौजूद पुलिस कर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। लोग बदमाश को लात-घुसों से पीटते रहे और पुलिस का एक भी जवान मौके पर नहीं पहुंचा।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में हत्यारोपी साथी के समर्थन में पुलिस कर्मियों ने काली पट्टी बांधकर किया काम, तीन निलंबित

मामला सदर कोतवाली इलाके के हाजीगंज मुहल्ले का है। वहां देर रात रूमान खान के घर बदमाशों ने धावा बोल दिया। लेकिन उनकी चहल कदमी से घर के लोग जाग गए। इसी बीच रूमान ने बदमाशों की भनक लगने के बाद हल्ला मचा दिया। उसकी आवाज सुनकर परिवार के बाकी लोग भी आ गए।

ये भी पढ़ेंः यूपी में पेट्रोल-डीजल 5 रुपए सस्ता, केंद्र के बाद राज्य सरकार ने दी राहत

आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए। इस दौरान भाग रहे बदमाशों में एक को लोगों ने पकड़ लिया। लोगो ने पकड़े गए बदमाश को बांध लिया। इसके बाद उसे जमकर पीटा। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वही पकड़ा गया बदमाश खुद को निर्दोष बता रह है। फिलहाल पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी।