Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Covid-19: कानपुर में महापौर के अधिवक्ता पुत्र समेत 13 और पॉजिटिव, उन्नाव में 7 व जालौन में..

suspected patient of corona virus virus in kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः महानगर कानपुर में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। आज शुक्रवार सुबह जीएसवीएम मेडिकल कालेज की लैब की जांच रिपोर्ट में 13 और कोरोना पाजिटिव मरीज सामने आए हैं। इतना ही नहीं इस रिपोर्ट से कचहरी व नगर निगम दोनों जगह पर कोरोना बम फूटा है। महापौर के अधिवक्ता पुत्र और उनके दो वकील दोस्त भी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। ऐसे में कचहरी और नगर निगम दोनों जगह हड़कंप मच गया है। इसके साथ ही कानपुर में अब कोरोना पाजिटव केस की कुल संख्या 651 पर पहुंच गई है। हालांकि, इनमें से 344 ठीक होकर घर लौट गए हैं। वहीं 25 लोग ऐसे हैं जिनकी कोरोना से जान चली गई है। जिले में कुल 283 एक्टिव केस हो गए हैं।

आसपास के जिलों के ऐसे हैं हालात

वहीं कानपुर से सटे उन्नाव जिले में शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में कुल 7 कोरोना संक्रमित लोग सामने आए हैं। इसी तरह जालौन में 5 और फर्रुखाबाद में 2 पाजिटिव केस मिले हैं। बताते है कि उन्नाव में शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में पाॅजिटिव मिलने वाले 7 लोगों में सफीपुर, बिछिया और सुमेरपुर क्षेत्र के 1-1 तथा दोस्तीनगर व गंजमुरादाबाद के 2-2 कोरोना पाॅजिटिव केस मिले हैं।

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में पहली पत्नी ने सौतन को गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ चार गोलियां मारीं

इसके साथ ही जिले में कुल पाजिटिव केस की संख्या 82 हो गई है। हालांकि, 34 ठीक हो चुके हैं। बताते चलें कि इससे गुरुवार को कानपुर में 14 नए कोरोना पाजिटिव केस मिले थे। इनमें से तीन नगर निगम के कर्मचारी शामिल थे। इनमें एक बाबू, एक चपरासी और एक सफाई कर्मचारी शामिल था।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में 14 नए पाॅजिटिव, दो की मौत और नगर निगम सील