Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के कारोबारी ने नौकरी का लालच देकर महोबा की लड़की से होटल में किया रेप, उरई में हुई थी मुलाकात और फिर..

समरनीति न्यूज, कानपुरः महोबा की रहने वाली एक युवती कानपुर में रहकर एसएससी की तैयारी कर रही थी। वहीं एक कारोबारी से मुलाकात हुई और व्हाट्सअप पर चैटिंग शुरू हो गई। इसी दौरान कानपुर के इस कारोबारी ने युवती को कॉल सेंटर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे शहर के एक होटल में बुलाया। वहां कमरे में बंद करके युवती से दुष्कर्म कर डाला। किसी तरह वहां से छूटी युवती ने पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए आरोपी कारोबारी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि महोबा जिले की रहने वाली 22 साल की युवती कानपुर में छपेड़ा पुलिया में किराए पर कमरा लेकर रह रही थी।

महोबा की रहने वाली युवती, कानपुर में कर रही थी एसएससी की तैयारी  

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एसएससी की तैयारी कर रही थी। कहा कि कुछ साल पहले उसकी मुलाकात कल्याणपुर केशवपुरम के रहने वाले बिल्डिंग मेटेरियल बेचने वाले कारोबारी हरीश चंद्र पांडेय से उरई में हो गई थी। युवती ने बताया कि इसके बाद से दोनों में फोन पर बातचीत होने लगी। इसके बाद व्हाट्सअप पर भी चैटिंग होने लगी। पीड़िता का आरोप है कि कि हरीश चंद्र ने उसे कॉल सेंटर में नौकरी दिलाने की बात कही। उसे नौकरी की जरूरत थी इसलिए उसकी बातों में आ गई।

उरई में हुई जान-पहचान के बाद व्हाट्सअप पर होती थी दोनों में चैटिंग  

कहा कि मंगलवार को आरोपी हरीश ने उसे कॉल सेंटर संचालक से मुलाकात कराने के बहाने पहले विजय नगर चौराहे पर बुलाया। वहां युवती पहुंची तो आरोपी उसे अपनी कार में बैठाकर एक होटल में ले गया। वहां नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। युवती का कहना है कि इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया। कहा होश आने पर वह बदहवाश हालत में सीधे फजलगंज थाने पहुंची। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को अपनी आपबीती बताई। उधर, मामले में थाना प्रभारी फजलगंज अनुराग मिश्र का कहना है कि पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी कारोबारी हरीश को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती का मेडिकल कराया जा रहा है। वहीं आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ेंः नोएडा में दोस्त ने पार्टी के बहाने बुलाया होटल, फिर युवती से गैंगरेप

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में अश्लील वीडियो के सहारे लव जिहादः धोखे से निकाह-धर्म परिवर्तन कराकर रेप, फिर दूसरे मर्द के साथ 5 घंटे..