Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में बेलगाम महिला दरोगा ने वाहन चेकिंग में हार्ट पेसेंट स्कूटी सवार युवती को पीटा, बेहोश पीड़िता अस्पताल में

समरनीति न्यूज, कानपुरः एक ओर रेप आरोपियों को गिरफ्तारी न पाने वाली कानपुर पुलिस पीड़िता की आत्महत्या की वजह बन रही है, तो दूसरी ओर आम जनता, युवतियों को बीच सड़क पर पीट रही है। राजधानी लखनऊ से सटे महानगर कानपुर में यूपी पुलिस का यही घिनौना चेहरा सामने आ रहा है। शनिवार देर शाम कानपुर महानगर में एक बेलगाम महिला दरोगा का बेहद गैर जिम्मेदाराना और अमर्यादित आचरण सामने आया है। इस महिला दरोगा ने एक स्कूटी सवार युवती को बीच सड़क पर इसलिए पीटा, क्योंकि वह गलती से वन-वे पर आ गई थी। युवती हार्ट पेसेंट थी और भीड़ के बीच दरोगा की पिटाई से आहत, बेहोश होकर सड़क पर गिर गई। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन लोगों का कहना है कि मौके पर मौजूद महिला दरोगा के चेहरे पर कोई शिकस्त नहीं दिखाई दी।

वन-वे पर गलती से चली गई थी स्कूटी तो आपा खो बैठी दरोगा   

बताया जाता है कि हरवंशमोहाल थाने की चर्चित चौकी प्रभारी आकांक्षा गुप्ता रसियारी मंडी चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थीं। तभी वहां से गंगाघाट थाना क्षेत्र के शुक्लागंज निवासी अशोक मिश्रा की बेटी स्कूटी सवार आकांक्षा मिश्रा स्कूटी से गुजर रही थीं। गलती से वह वन-वे में आ गईं। वह हार्ट पेसेंट हैं और उनका कार्डियोलाजी में इलाज चल रहा है। बताते हैं कि वन-वे में देखकर महिला दरोगा आकांक्षा गुप्ता ने युवती को रोककर उसकी स्कूटी का चालान कर दिया।

युवती के पिता का आरोप, माफी मांगने पर दरोगा ने मारा तमाचा  

युवती के पिता अशोक मिश्रा का कहना है कि उनकी बेटी ने दरोगा आकांक्षा से माफी मांगी तो उसने बेटी को तमाचा जड़ दिया। बताते हैं कि खुद के साथ हुए इस बर्ताव से उनकी बेटी सहम गई और बेहोश होकर गिर पड़ी। वहां भी़ड़ इकट्ठा हो गई और परिजन आ गए। परिवार के लोग उसे केपीएम अस्पताल ले गए। मौके पर जमी भीड़ ने पुलिस का यह रवैया देखा तो जमकर नारेबाजी की और महिला दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी हरवंश मोहाल राजेश यादव ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला और लोगों को समझाकर शांत किया। थाना प्रभारी का कहना है कि जांच कराई जा रही है, महिला दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। महिला दरोगा के बारे में कहा जाता है कि इससे पहले भी वह आम जनता से अभद्रता करती रहीं हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर शहर में गैंगरेप पीड़िता ने की सुसाइड, आरोपी दे रहे थे धमकी, हाथ पर हाथ धरे बैठी थी पुलिस