Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : शहर के नौबस्ता में छात्रा से छेड़छाड़, विरोध पर पिटाई

Girl Student molested in kanpur and beating at protest

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर के नौबस्ता बंबा के पास एक छात्रा के साथ दो बाइक सवार शोहदों ने छेड़छाड़ कर दी। बीएससी की इस छात्रा ने जब खुद के साथ होने वाली छेड़छाड़ का विरोध किया तो शोहदों ने उसे बुरी तरह से पीटा। यहां तक कि उसकी नाक से खून तक निकलने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को अस्पताल भेजा। पुलिस ने आरोपी शोहदों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एसएसपी ने गल्लामंडी चौकी प्रभारी और सिपाही को निलंबित कर दिया है।

चौकी इंचार्ज-सिपाही लाईन हाजिर

बताया जाता है कि नौबस्ता के अर्रा की रहने वाली एक 21 साल की छात्रा बीएससी की छात्रा है। गुरुवार को वह गणित की परीक्षा देने के लिए घर से निकली। रास्ते में वहीं रहने वाले रिषभ बाजपेई नाम निवासी नारायणपुरी नौबस्ता ने अपने साथी वीर सिंह के साथ मिलकर छात्रा को रोक लिया। इसके बाद उससे छेड़खानी शुरू कर दी। छात्रा ने विरोध किया, इसके बाद दोनों में कहासुनी होने लगी।

ये भी पढ़ें : UP : Big News – तबादले-पोस्टिंग में दोषी मिले दो IPS पर FIR, अब होंगे सस्पैंड 

फिर आरोपी रिषभ ने घुंसा मारकर उसी नाक फोड़ दी। छात्र लहूलुहान हो गई। शोर सुनकर वहां भीड़ जुट गई। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस को फोन किया गया। इसके बाद पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया। छात्रा की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। एसएसपी डा प्रीतिंदर सिंह ने लापरवाही मिलने पर गल्लामंडी चौकी प्रभारी योगेंद्र सोलंकी और बीट सिपाही को लाइन हाजिर करते हुए दंडनात्मक कार्रवाई की है। उधर, एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि आरोपी शोहदों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उनकी बाइक भी बरामद कर ली गई है।

ये भी पढ़ें : नर्सों से अश्लील हरकतों वाले ‘जाहिल’ जमातियों पर रिपोर्ट दर्ज