Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में परिवर्तन फोरम के बैनर तले वृहद स्तर पर हुआ पौधरोपण कार्यक्रम, खूब हुई सराहना

परिवर्तन फोरम के पौधरोपण कार्यक्रम में मौजूद अतिथिगण व सदस्य।

समरनीति न्यूज, कानपुरः आज यहां कानपुर परिवर्तन फोरम द्वारा “परिवर्तन ग्रीनथान” कार्यक्रम के अंतर्गत बड़े स्तर पर पौधरोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह पौधरोपण गंगा बैराज तिराहे से बिठूर रोड की तरफ लगभग एक किलोमीटर के दायरे में किया गया। सभी लोगों ने 300 हर्बल बड़े पेड़ लगाए गए। फोरम के पदाधिकारियों ने कहा कि कार्यक्रम में हर उम्र के लगभग 500 लोगों ने हिस्सा लिया। साथ ही वृक्ष लगाकर उनपर एक संदेश भी पट्टिकाओं पर लिखा। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि ब्रिगेडियर नवीन सिंह (वीआरसी, वीएसएम), कर्नल के रॉय, कर्नल डोगरा, नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा ने वृक्ष लगाते हुए की। सभी अतिथि कार्यक्रम में सपरिवार शामिल हुए।

परिवर्तन फोरम के पौधरोपण कार्यक्रम में मौजूद अतिथिगण व सदस्य।

आगे भी जारी रहेगा पौधरोपण कार्यक्रम  

परिवर्तन के मीडिया प्रभारी अनूप कुमार द्विवेदी ने बताया कि ब्रिगेडियर नवीन सिंह ने परिवर्तन को कैंट क्षेत्र में एक वृहद वृक्षारोपण के लिए आमंत्रित किया है। साथ ही आज के इस कार्यक्रम को भी खूब सराहा। नगर आयुक्त ने पूर्व की तरह परिवर्तन को हर संभव सहयोग का वादा किया और उनकी पत्नी व बच्चों ने भी वृक्षारोपण किया। अनिल गुप्ता ने बताया है कि कानपुर की जनता के उत्साह को देखते हुए परविर्तन द्वारा दिनांक 21 जुलाई को इसके आगे पुनः सुबह 7 से 9 बजे इसी प्रकार पौधरोपण कराया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः 9 जिलों के जिलाधिकारियों समेत 26 आईएएस अधिकारियों के तबादले

कहा कि आगे भी मंधना रोड तक वृक्षरोपण का कार्यक्रम होगा। परिवर्तन के इस कार्यक्रम को रवि व विजया कपूर, अंकुर जैन, रितु लोहिया, आरके अग्रवाल व प्रेरणा मुसद्दी तथा वर्षा सिंघानिया ने भी वृक्षरोपण कर सहयोग दिया। पूरे कार्यक्रम का संयोजन कर्नल राकेश दीक्षित व कैप्टन एससी त्रिपाठी द्वारा किया गया। प्रमुख रूप से कार्यक्रम में परिवर्तन के संजीव मल्होत्रा, अमित नागरथ, देवेंद्र पारिख, गगन गुप्ता, आर के तिवारी, संदीप जैन, राजेश ग्रोवर, प्रदीप खत्री व डॉक्टर आरती लाल चंदानी, डॉक्टर संजय रस्तोगी आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में बड़ी वारदात, डाक्टर की पत्नी को घर में घुस बंधक बनाकर लाखों की नकदी-जेवर और कार लूटी