Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में UPCLDF चेयरमैन वीरेंद्र तिवारी बोले, कोरोना से लड़ने में मोदी-योगी सरकार सक्षम

UPCLDF chairman inaugurates hospital in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः भारत में कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार और यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पूरी तरह से तैयार है। सरकार ने तेजी के साथ एहतियातन कदम उठाए हैं, जो लोगों को कोरोना से लड़ने और बचने में मददगार साबित हो रहे हैं। ये बातें आज रविवार को यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन एवं यूपी भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री वीरेंद्र कुमार तिवारी ने एक हास्पिटल के उद्घाटन के मौके पर कही। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि आए श्री तिवारी ने लोगों को संबोधित किया।

75 जिलों में बने हैं आइसोलेशन वार्ड

कहा कि प्रदेश सरकार ने सभी 75 जिलों एवं शहरों में सार्वजनिक स्थानों से अलग कोरोना मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाए हैं। कहा कि स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा लगातार चिकित्सकों व मीडिया के माध्यम से कोरोना संक्रमण से बचने के उपाए लोगों को बताए जा रहे हैं। पूर्व प्रदेश मंत्री श्री तिवारी ने लोगों से जागरुक रहने की अपील भी की।

ये भी पढ़ेंः कोरोना वायरसः कानपुर में डाक्टर समेत 3 का ब्लड सैंपल लिया गया

उन्होंने कहा कि लोग इस वक्त भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से परहेज करें। जरूरी न हो तो यात्रा से बचें। साथ ही हाथ न मिलाकर नमस्कार करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर सरकार पूरी तरह सतर्क है। एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया है। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश मंत्री देवेश कुमार, डा भूपेश कुमार, अमित कुमार सहित भाजपा कार्यकर्ता तथा अन्य लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः कोरोना वायरस से मौत पर 4 लाख मुआवजा देगी सरकार