Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः पलक झपकते ही रेलवे स्टेशन से 1 साल के मासूम को ले उड़ी चोरनी कैमरे में कैद..

समरनीति न्यूज, कानपुरः एक बुरा अनुभव लोगों का भरोसा अच्छे इंसानों से भी उठा देता है। इसका उदाहरण आज कानपुर के सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला। जब एक महिला ने एक भोले-भाले परिवार को बेवकूफ बनाकर उनका बच्चा चोरी कर लिया। देखते ही देखते यह महिला बच्चे को ले उड़ी और मां-बाप कुछ नहीं कर पाए। लेकिन यह चालाक चोरनी कैमरे की नजर से नहीं बच पाई।

बच्चे को चोरी करके ले जाती महिला व उसकी गोद में मासूम हसन।

स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह कैद हो गई। फोटो में चोरनी साफतौर पर बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दे रही है। पी़ड़ित मां-बाप की रिपोर्ट पर पुलिस ने चोर महिला की तलाश शुरू कर दी है।

बच्चे को चोरी करके ले जाती महिला सेंट्रल स्टेशन के 7 नंबर प्लेटफार्म के फुट ब्रिज के पास दिखाई देती।

कटिहार जाने को ट्रेन का इंतजार कर रहा था परिवार 

बताया जा रहा है कि कानपुर के बिल्हौर का एक परिवार कटिहार जाने के लिए सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। पति का नाम आजम और पत्नी का नाम शायराबानो है।

पुलिस को जानकारी देता पीड़ित परिवार।

उनका 1 साल का मासूम बच्चा हसन भी उनके साथ था। दोनों प्लेटफार्म नंबर-7 पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। तभी वहां एक संदिग्ध महिला पहुंची और उनके साथ बैठ गई।

चोरनी ने मेलजोल बढ़ाकर चुराया मासूम 

दोनों पति-पत्नी समझ नहीं पाए और उसकी बातों में आ गए। कुछ देर बाद महिला ने आजम को 100 रूपए दिये और कहा कि खुद के लिए खाना लाने को कहा। दोनों पति-पत्नी उसकी चाल को समझ नहीं सके। आजम उस महिला के लिए बाहर से खाना लेने चला गया। इसके बाद महिला ने बच्चे को खिलाने के बहाने शायरा से उसके बेटे को ले लिया।

ये भी पढ़ेंः पहले सोते हुए पति की प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या, फिर घर में गड्ढा खोदकर गाढ़ दी लाश, एक सुराग से खुलासा

शायरा दूसरी ओर अपना सामान संभालने में लग गई। इसी बीच मौका पाकर चोर महिला उसके बेचे को गोद में लेकर वहां से गायब हो गई। शायरा को जब उसका बच्चा और महिला नहीं दिखाई दिए तो उसने आसपास तलाशने की कोशिश की। बाद में उसका पति भी आ गया। दोनों पति-पत्नी रोते हुए जीआरपी थाना पहुंचे और रेलवे पुलिस को जानकारी दी।

जीआरपी ने कैमरों को खंगाला तो आ गई तस्वीर 

जीआरपी ने तुरंत ही सीसीटीवी कैमरे खंगाले। एक कैमरे में फुट ब्रिज पर महिला साफ-साफ दिखाई दी। महिला ने गोद में बच्चे को ले रखा है जिसको मां-बाप ने पहचान लिया। पुलिस कैमरे से फोटो निकालने के बाद चोरनी की तलाश कर रही है। पीड़ित परिवार बेहद दुखी है और खुद भी बच्चे की तलाश कर रहा है।