Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः शिक्षिका को गंदे-धमकियां भरे मैसेज भेजने वाला सेल्सटैक्स इंस्पेक्टर गिरफ्तार, पहुंचा जेल

समरनीति न्यूज, ललितपुरः जिले में एक महिला टीचर से छेडछाड़ करने और उसे परेशान करने वाले मैसेज भेजने वाले सेलटैक्स इंस्पेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र का है। ललितपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश विजेता ने बताया है कि दोषि को जेल भेज दिया गया है। 

फोन पर परेशान करने वाले मैसेज और देता था धमकियां 

लगातार परेशान शिक्षिका ने लिखाई रिपोर्ट बताते हैं कि ललितपुर जिले के सेलटैक्स इंस्पेक्टर विक्रम जैन को पुलिस ने एक शिक्षिका का तहरीर पर गिरफ्तार किया है। इस पीड़ित महिला शिक्षिका ने पुलिस से आरोपी की शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। बाद में उसे गिरफ्तार भी कर लिया है।

ये भी पढ़ेः योगी बोले- बुलंदशहर की घटना एक हादसा, यूपी में कहीं माब लिंचिंग नहीं

कानूनी लिखा-पढी पूरी करने के बाद शनिवार दोपहर पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद लिखा-पढ़ी करके जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि पीड़िता ललितपुर जिले के एक प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका है। जिले में ही तैनात सेलटैक्स इंस्पेक्टर विक्रम जैन काफी समय से परेशान कर रहा था। पकड़ा गया सेलटैक्स इंस्पेक्टर मध्यप्रदेश के टीकमगढ़जिले में तैनात है और महरौनी-मड़ावरा रोड का रहने वाला है। 

ये भी पढ़ेः बुलंदशहर के एसपी केबी सिंह भी नपे, प्रभारकर चौधरी नए होंगे कप्तान, एलआर कुमार सीतापुर के नए एसपी 

वह शिक्षिका से छेड़खानी के साथ ही उसे धमकियां भी देता था। ताकि शिक्षिका किसी से शिकायत न कर सके। शनिवार को ललितपुर सदर कोतवाली पहुंचकर पीड़िता ने पूरी बात पुलिस को बताई। पुलिस ने शिक्षिका की तहरीर पर सेलटैक्स इंस्पेक्टर के खिलाफ धारा 354/504/506/452 आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करके पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।