Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

गुंडागर्दीः सिपाही के बेटे ने साथियों संग चौकी इंचार्ज पर किया हमला, वर्दी फाड़ी-बिल्ले नोचे

Four policemen in charge, one police station and 3 outpost incharge line in Banda, four more replaced
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान एक सिपाही के बेटे ने खुलेआम गुंडागर्दी करते हुए अपने साथियों के साथ तेलीबाग चौकी इंचार्ज आशुतोष सिंह पर हमला कर दिया। दरोगा के बिल्ले नोचे, वर्दी फाड़ डाली। इतना ही नहीं चौकी इंचार्ज के चेहरे पर चोट भी आई हैं। पुलिस ने कर्मियों ने सिपाही के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके चार साथी भागने में कामयाब हो गए हैं। पुलिस कर्मी के बेटे की इस हरकत से महकमे के लोग अचंभित हैं। सिपाही के बेटे ने अपने पिता के विभाग के चौकी इंचार्ज के साथ अभद्रता करके सबको चौंका दिया है।

ट्रिपलिंग से रोकने पर की अभद्रता

बताया जाता है कि पीजीआई थानाक्षेत्र में शुक्रवार रात पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। दो बाइकों पर सवार पांच युवकों ने तेलीबाग चौकी प्रभारी आशुतोष सिंह पर हमला कर किया। बिल्ले नोचकर वर्दी फाड़ दी। मारपीट के बाद आरोपी वहां से भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर आरोपी शिवम को पकड़ लिया। आरोपी शिवम के पिता पुलिस विभाग में सिपाही हैं। इतना ही नहीं लखनऊ में ही तैनात भी हैं। बताते हैं कि तेलीबाग शनि मंदिर चौराहे पर चौकी प्रभारी आशुतोष सिंह दो सिपाहियों संग वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइकों पर युवक वहां से गुजरे। एक बाइक पर तीन युवक थे और दूसरी पर दो युवक थे।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में खुलासे से खिसकी पुलिस की जमीन, नशा कारोबार का सरगना निकला हेड कांस्टेबल

चौकी प्रभारी ने बाइकों को रुकवाकर ट्रिपलिंग पर टोका। इसके बाद युवकों ने चौकी इंचार्ज से मारपीट शुरू कर दी। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सरोज ने बताया है कि शुक्रवार रात तेलीबाग चौकी प्रभारी आशुतोष सिंह की तहरीर पर 5 युवकों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। मौके से शिवम सिंह पुत्र शंभू सिंह निवासी विजय नगर, निलमथा को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया कि आरोपी शिवम का पिता पुलिस विभाग में सिपाही है। कहा कि बाकी चार युवकों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ेंः वीडियों में देखें टोल प्लाजा कर्मियों की गुंडागर्दी, दंपति को बंधक बनाकर पीटा