Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

संभल में दो सिपाहियों की हत्या करके पुलिस वैन से भागे तीन कैदी, इलाके में दहशत

समरनीति न्यूज, लखनऊः पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संभल जिले में दो सिपाहियों की हत्या करके पुलिस वैन से तीन खूंखार कैदी फरार हो गए। ये तीनों कैदी हत्या के मामले में मुरादाबाद जेल में बंद थे और आज इनको 21 अन्य कैदियों के साथ संभल कोर्ट में पेशी पर लाया गया था। वहां से लौटते वक्त तीनों ने इस वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि आज शाम करीब 5 बजे 24 कैदियों की पेशी कराकर 6 सिपाही पुलिस वैन से सभी को संभल से लेकर मुरादाबाद लौट रहे थे।

सिपाहियों की रायफल छीनकर मारी गोलियां 

सिपाही खूब सिंह का कहना है कि इसी दौरान रास्ते में जब पुलिस वैन बनियाठेर थाना क्षेत्र के देवाखेड़ा गांव पहुंची तो वैन में बैठे तीन कैदी दो पुलिस कर्मियों से भीड़ गए। देखते ही देखते तीनों ने सिपाहियों की रायफल छीन लीं और ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए दोनों सिपाहियों को छलनी कर दिया। दोनों सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद तीनों कैदियों ने वैन का ताला तोड़ा और पुलिस का असलहा लेकर फरार हो गए।

संभल पेशी से लौटते वक्त हुई वारदात  

ड्राइवर ने जबतक पुलिस की वैन रोककर पीछे देखा कैदी भाग चुके थे और सिपाही खून से लतपत हालत में पड़े थे। दोनों सिपाही बिजनौर जिले के रहने वाले थे जिनके नाम हरेंद्र सिंह और ब्रजपाल सिंह हैं जो संभल पुलिस लाइन्स में तैनात थे। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाशों ने मौके पर करीब 8 गोलियां चलाई हैं। इससे पूरा इलाका दहल उठा और लोग बुरी तरह से डर गए।

बदमाशों की तलाश में जुटी है पुलिस 

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों आनन-फानन में पुलिस फोर्स लेकर मौके पर रवाना हुए। बताते हैं कि बदमाश एक आम के बाग में छिपे हैं और पुलिस ने बाग को चारों ओर से घेर रखा है। एसपी सम्भल यमुना प्रसाद के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर कैदियों की तलाश कर रही है। आईजी रमित शर्मा भी मौके पर पहुंच रहे हैं।

ये हैं हत्या कर भागे तीनों खतरनाक कैदी  

दो सिपाहियों की हत्या करके फरार हुए कैदियों के नाम, बहजोई थाना क्षेत्र कते रम्पुरा निवासी कमल सिंह पुत्र जंगबहादुर, शकील पुत्र नूर मोहम्मद तथा बहजोई के भरतपुर निवासी धर्मपाल सिंह पुत्र देशराज हैं।