Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

आनरकिलिंगः बायफ्रेंड से बात कर रही बेटी को बाप ने गोली से उड़ाया, घर में छिपाए रखी लाश

मृतका श्रद्धा। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, उन्नावः जिले के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में आनरकिलिंग का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि एक पिता ने अपनी 17 साल की बेटी को अवैध तमंचे से गोली मारकर उसकी जान ले ली। दरअसल, बेटी अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी और पिता को यह नागवार गुजरा।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में प्रेमी युगल की मौत का सनसनीखेज मामला, आनरकिलिंग-सुसाइड और मर्डर के बीच उलझी गुत्थी

पुलिस ने घटना के बाद मौके से आरोपी पिता को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है। बताया जाता है कि फतेहपुर चौरासी के सकूराबाद गांव निवासी बबलू शर्मा की पुत्री बिट्टू उर्फ श्रद्धा शर्मा रात करीब 10 बजे मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी।

मना करने पर भी नहीं मानी तो पिता का टूटा सब्र  

इसी दौरान पिता ने उसे मना किया। इसके बाद भी बेटी नहीं मानी तो पिता आग बबूला हो गया। उसने घर में रखे तमंचे से बेटी श्रद्धा को गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में घर के लोग मामले को छिपाने की नियत से शव को छिपाए रहे।

ये भी पढ़ेंः हत्या-आत्महत्या में उलझी दरोगा की सिपाही बेटी की मौत, संगीन आरोपों के बीच गार्ड आफ आनर

लेकिन गांव के चौकीदार ने जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी।  इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने आरोपी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पिता के साथ हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के आरोप में कुछ अन्य परिजनों को भी हिरासत में लिया है।