Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

चुनावी मोडः भाजपा ने की प्रदेशभर के जिला प्रभारियों की नियुक्ति, प्रदेश अध्यक्ष ने जारी की सूची

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे।

समरनीति न्यूज, लखनऊः चुनावी मोड पर काम कर रही भाजपा ने पूरी तरह से कमर कस ली है। बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने जिलों के प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। इसकी सूची भी जारी कर दी गई है। इतना ही नहीं सभी को जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा गया है कि किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही न बरती जाए। पूरी जिम्मेदारी से सभी को अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना है। जारी हुई जिले के प्रभारियों की सूची में अवध क्षेत्र के अलावा कानपुर, बुंदेलखंड का क्षेत्र भी शामिल है।

कानपुर क्षेत्र में बांदा का प्रभारी हनुमान मिश्रा को बनाया गया है जबकि महोबा का प्रभारी देवेश कोरी को बनाया गया है। इसी तरह ललितपुर का प्रभारी रामकिशोर साहू, चित्रकूट का रामरतन कुशवाह, जालौन का मानवेंद्र सिंह (झांसी), हमीरपुर जिले का अरूण पाठक, कन्नौज का मुखलाल पाल, औरेया की रंजना उपाध्याय, इटावा का सुरेश अवस्थी को जिला प्रभारी बनाया गया है। इसी क्रम में झांसी का सुब्रत पाठक, कानपुर देहात का अशोक दुबे, फर्रुखाबाद का प्रकाश पाल तथा फतेहपुर का प्रकाश शर्मा को प्रभारी बनाया गया है। कानपुर नगर का जिला प्रभारी बाबूराम निषाद को बनाया गया है।

दूसरी ओर अवध क्षेत्र के जिला प्रभारियों की भी नियुक्ति कर दी गई है। बहराइच का प्रभारी लोकेंद्र प्रताप सिंह, फैजाबाद का प्रभारी शेष नारायण मिश्रा, लखनऊ का प्रभारी विद्यासागर सोनकर तथा सीतापुर का प्रभारी दिनेश तिवारी को बनाया गया है।

बाराबंकी का प्रभारी अक्षयवर लाल, अंबेडकरनगर का प्रभारी नीरज सिंह, उन्नाव का प्रभारी अशोक बाजपेई, रायबरेली का प्रभारी सुधीर हलवासिया, बलरामपुर का प्रभारी संतोष सिंह, गोंडा का प्रभारी अनूप गुप्ता, हरदोई का प्रभारी सुधीर सिद्धू तथा लखीमपुर खीरी का प्रभारी पदमसेन चौधरी और श्रावस्ती का प्रभारी भिखारी सिंह को बनाया गया है।