Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

वीडियो वायरलः पुलिस चौकी पर ‘सपना चौधरी’ के गाने पर डांस, इंचार्ज लाइन हाजिर

Sapna chaudhry dance in police chauki Etawah

समरनीति न्यूज, इटावाः कोरोना संकट में पुलिस कर्मी किसी देवदूत से कम नहीं हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो अपनी हरकतों से महकमे की चमकती छवि पर दाग लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ दिन पहले कानपुर के पनकी एसओ विनोद कुमार सिंह ने मंदिर जा रहे बुजुर्ग की पूजा थाली में न सिर्फ जल फैलाया, बल्कि उनको मेढक चाल चलवाकर अभद्रता भी की। उनकी इस गलती की सजा अधिकारियों ने उन्हें लाइन हाजिर करके दी। अब एक नया मामला इटावा जिले में सामने आया है। वहां एक चौकी इंचार्ज ने लाॅकडाउन देखने निकले युवक से सपना चौधरी के गाने पर डांस कराया।

वीडियो वायरल होते ही सख्त कार्रवाई

इस दौरान महिला पुलिस कर्मी भी मौजूद थीं। अधिकारियों ने वीडियो वायरल होने पर मामले का संज्ञान लिया और चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद अन्य पुलिस कर्मी भी कार्रवाई के लपेटे में हैं। एक उप निरीक्षक समेत बाकी आधा दर्जन पुलिस कर्मियों को भी स्पष्टीकरण का नोटिस दिया गया है।

लाॅकडाउन तोड़ने वाले से कराया डांस

दरअसल, इटावा के नया शहर चौकी इंचार्ज ने लाकडाउन तोड़ने वाले एक युवक को खास सजा देने के चक्कर में उससे पूरे स्टाफ के सामने सपना चौधरी के गाने पर डांस कराया था। इसको सभी ने देखा और बाद में किसी ने वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ेंः सुहागरात से पहले मोबाइल पर आया पत्नी का वीडियो और फिर..

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैला तो पुलिस हमकमे पर ऊंगलियां उठने लगीं। एसएसपी आकाश तोमर ने पूरे मामले का संज्ञान लिया। मामले में चौकी इंचार्ज की अनुशासनहीनता देखते हुए चौकी इंचार्ज विश्वनाथ मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही इस वीडियो में डांस देखने वाले अन्य सब इंस्पेक्टर और आधा दर्जन सिपाहियों से भी मामले में स्पष्टीकरण तलब किया गया है। इनमें एक महिला सिपाही भी शामिल है।

ये भी पढ़ेंः यूपीः पंजाब की महिला कांग्रेस सांसद को भेजता था अश्लील मैसेज-पोर्न वीडियो, पुलिस के हत्थे चढ़ा