Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः काकादेव में पिटाई से घायल युवक ने तोड़ा दम, हत्या का आरोप

Dipak sharma death in hospital
दीपक शर्मा। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के काकादेव थाना क्षेत्र में विजयनगर में स्थित एक गेस्ट हाउस में छह दिन पहले मारपीट की एक घटना हुई थी। इसमें घायल युवक को पुलिस ने हैलट में भर्ती कराया था। वहां गंभीर चोटें आने के कारण इलाज के दौरान उसकी हालत लगातार गंभीर बनी थी। इसी बीच आज बुधवार को उसने दम तोड़ दिया। उधर, परिजन मृतक को घर से बुला ले जाने वाले युवक व उसके साथियों पर बेटे की हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घर से बुला ले गया था पड़ोसी युवक

बताया जाता है कि काकादेव थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर इलाके में बसंत शर्मा का परिवार रहता था। बताते हैं कि उनके बेटे दीपक (27) को पड़ोसी में रहने वाला युवक शंकर लगभग छह दिन पहले साथ बुलाकर ले गया था। इसके बाद विजयनगर स्थित रघुशीला गेस्ट हाउस में दीपक के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की थी। घटना के बाद बुला ले जाने वाला शंकर वहां से भाग निकला।

पुलिस ने कराया था अस्पताल में भर्ती

वहीं दीपक गंभीर रूप से घायल हुआ था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक को हैलट ले जाकर भर्ती कराया था। वहां उसकी हालत गंभीर बनी थी। परिजनों में घटना के बाद से कोहराम मचा था। परिवार के लोगों का कहना है कि हैलट से बेटे को बेहतर इलाज के लिए वे लोग हर्ष नगर में स्थित एक नर्सिंग होम ले गए थे। वहां बुधवार को दीपक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी शंकर व उसके साथियों ने दीपक की हत्या की है।

ये भी पढ़ेंः 18 साल की भाजपा नेत्री की दुष्कर्म में असफल रहने पर हत्या, साथी किशोर लापता

ये भी पढ़ेंः सुनो चचा, कैसे हो पहचाना..सुनते ही चौंका पैरोल से भागा आतंकी जलीस, STF ने दबोचा