Sunday, October 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कानपुर हाइवे पर बाढ़ में बह गया इनोवा सवार मुस्लिम परिवार, ग्रामीणों ने बचाई जान

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में यमुना, केन और बेतवा नदियों में आई बाढ़ अब लोगों के लिए जानलेवा साबित होने लगी है। बांदा से कानपुर जाने वाले राजमार्ग पर चिल्ला पुल के आगे ललौली की ओर आज एक कार सवार मुस्लिम परिवार अनहोनी का शिकार होते-होते बच गया। पानी में डूब चुकी कार को ग्रामीणों ने किसी तरह बाहर घसीटा। कार में पानी भर चुका था। किसी तरह उसमें सवार दो बेटियों और एक वृद्ध महिला को बाहर निकाला गया। वहीं कार में सवार दो पुरुषों ने भी किसी तरह अपनी जान बचाई।

in Banda Innova car immersed in flood water, Muslim family saved with help of villagers-1

सतना के युनुस कुरैशी का था परिवार

बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के सतना के खूंथी मोहल्ले की गली नंबर-2 में रहने वाले युनुस कुरैशी पुत्र मोहम्मद याकूब कुरैशी अपनी मां अफरोज खान (72) और बेटी इलमा (14) और भतीजी 10 साल की मिसकट के साथ इनोवा कार से कानपुर जा रहे थे। उनका कहना है कि वह कानपुर में हार्ट पेसेंट मां का इलाज कराना था। इसी बीच चिल्ला पुल पार करने के बाद ललौली की और बढ़े तो वहां यमुना का पानी सड़क पर चल रहा था।

in Banda Innova car immersed in flood water, Muslim family saved with help of villagers-1

चिल्ला पुल के आगे पानी में फंसी कार

कार चालक दीन दयाल वर्मा ने धीरे-धीरे गाड़ी निकालने का प्रयास किया, लेकिन तभी इनोवा कार बहती हुई साइड में जाने लगी। इसके बाद सड़क किनारे गड्ढे मे कार फंस गई और उसमें पानी भरने लगा। कहा कि बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन कार में उपर तक पानी भर चुका था। इसी बीच आसपास मौजूद कुछ ग्रामीण युवकों को उन्होंने मदद को पुकारा। युवकों ने वहां पहुंचकर कार को घसीटा। चिल्ला-ललौली थानों की पुलिस भी सीओ के साथ मौके पर पहुंची। इसके बाद ग्रामीणों और पुलसि कर्मियों ने एनडीआरएफ टीम के साथ कार को खींचकर बाहर किया। तब जाकर सभी जान बच सकी। पीड़ित परिवार ने सभी का शुक्रिया अदा किया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बाढ़ःकानपुर हाइवे पर यमुना की जलधारा, दर्जनों गांवों में पानी, हजारों एकड़ फसल चौपट

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड में बाढ़ जैसे हालातः कहीं सड़कों पर तो कहीं गांव-मुहल्लों में घुसा पानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *