Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड : कलयुगी बाप ने पत्नी से झगड़कर दो बेटों को गला दबाकर मार डाला

Kalyugi father quarreled with his wife and killed his two sons

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबा : यूपी के बुंदेलखंड के महोबा जिले में एक विभत्स घटनाक्रम सामने आया है। एक कलयुगी शराबी बाप ने अपनी पत्नी से झगड़े के बाद दो मासूम बेटों की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। घटना ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया है।

महोबा के महोबकंठ थाना क्षेत्र में घटना

बताया जाता है कि महोबा के महोबकंठ थाना क्षेत्र के गांव परापातर में रहने वाला हरनारायण का पत्नी रीना से विवाद हो गया। घरेलू कलह में बात इतनी बढ़ गई कि उसने अपने 7 साल के बेटे आशीष और 4 साल के बेटे आर्यन को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। जिसको भी घटना के बारे में पता चला, वह चौंक गया।

ये भी पढ़ें : युवती का अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध का दवाब, पुलिस करेगी जांच 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से पूरे गांव के साथ आसपास के लोग भी बुरी तरह से दुखी हैं। उधर, पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि पारिवारिक कलह से आरोपी ने अपने ही दो बेटों को मार डाला है। आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : महोबा में खदान पर आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत, 2 गंभीर