Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज नहर हादसाः लापता 6 माह के मासूम हर्ष का नहीं चल रहा पता

6 month old innocent lost in canal in Kannauj is not known
हादसे के बाद मौके पर पड़ी बच्चे के दूध की बोतल।

समरनीति न्यूज, कन्नौजः जिले के इंदरगढ़ में नहर में कार गिरे से हुई पांच लोगों की मौत के दर्दनाक हादसे से पूरे इलाके को शोक में डूबो दिया है। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत ने सभी को झकझोरकर रख दिया है। इस हादसे में नहर में कार गिरने के बाद से लापता 6 माह के मासूम बच्चे का अबतक कुछ पता नहीं है। बच्चे की तलाश में आज भी एसडीआरएफ की टीमें लगी रहीं। मोटर वोट से बच्चे की काफी तलाश की गई। वहीं गांव में मातम सा पसरा है। पांचों शवों का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

car drown in canal in Kannauj 5 killed

नहर में तलाश में जुटी है एसडीआरएफ टीम

बताते चलें कि ठठिया के रहने सिपाही गौरव भदौरिया की कार बुधवार को इंदरगढ़ के पास निचली गंग नहर में गिर गई थी। यह हादसा उस वक्त हुआ था जब वह परिवार के साथ मौसेरी बहन की गोद भराई की रस्म में शामिल होने जा रहे थे।

संबंधित मुख्य खबरः कन्नौज में गंग नहर में गिरी कार 5 की मौत, बच्चा लापता

हादसे में कार सवार गौरव की पत्नी प्रिया और दो मासूम बच्चों, आयुषी और लाडो की मौके पर ही मौत हो गई थी। गौरव की एक बहन और भांजा भी हादसे में मारा गया था। कार में सवार तीन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था। इस हादसे में गौरव के छह माह के भांजे हर्ष का कुछ पता नहीं है। एसडीआरएफ टीम मोटर बोट से अभियान चलाकर उसकी तलाश कर रही है, लेकिन अबतक कुछ पता नहीं चला है। बताते हैं कि पूरे गांव में मातम पसरा है, किसी घर में चूल्हा तक नहीं जला है।

ये भी पढ़ेंः हैक होने से बचाए अपना व्हाट्सएप, सेटिंग में करें मामूली सा बदलाव