Saturday, September 26सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

कानपुर : एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, कार सवार दो की मौत-तीन घायल

Kanpur: car collides with a bunch of Nilgai on expressway, two killed-three injured

समरनीति न्यूज, कानपुर : जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक कार देर रात नील गायों के झुंड से टकरा गई। इससे कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा एक्सप्रेस-वे पर बिल्हौर थाना क्षेत्र में हुआ। बताते हैं कि टक्कर के बाद कार पलटा खा गई। वहीं तीनों घायलों को कन्नौज मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

नील गायों के झुंड से टकराने के बाद पलटी कार

बताया जाता है कि फरीदाबाद सहारन के रहने वाले मोहम्मद आफताब परिवार के साथ हरदोई के बांगरमऊ (उन्नाव) जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में मंगलवार तड़के सुबह अरौल के पास उनकी कार नील गायों का झुंड से जा टकराई। इसके बाद तेज रफ्तार कार पलटा खा गई। हादसे में मोहम्मद आफताब के अलावा सज्जाद खान की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : गुलाम से आजाद हुई कांग्रेस..सोनिया गांधी का बड़ा फैसला  

वहीं कार सवार अफरोज अली, मोहम्मद आबिर व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे यूपीडा के कर्मचारियों ने सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस की मदद से राजकीय मेडिकल कन्नौज ले जाकर भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। बताते हैं कि पूरा परिवार मूलरूप से बांगरमऊ का रहने वाला था। उधर, इंसपेक्टर बिल्हौर संतोष अवस्थी का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : Bollywood Actress हिना खान की Bold-Beautiful photos मचा रहीं धमाल 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *