Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur Encounter: पूर्व SO विनय तिवारी और दरोगा केके शर्मा गिरफ्तार, 68 हो चुके लाइन हाजिर

Kanpur Encounter: Former SO Vinay Tiwari and Light Incharge KK Sharma arrested 68 line spot

समरनीति न्यूज, कानपुरः मोस्टवांटेड विकास दुबे से नजकियां रखने वाले पुलिस कर्मियों की दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं। सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के आरोपी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे से मुखबरी करने के संदेह में पुलिस ने आज चौबेपुर के पूर्व एसओ विनय तिवारी और हल्का इंचार्ज केके शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि इससे पहले थाने में तैनात 68 पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। अभी कई और अधिकारी और पुलिस कर्मी जांच की रडार पर है।

5 लाख का ईनामी पकड़ में आते-आते हाथ से फिसला

हालांकि, बताते चलें अभी हाल में आठ पुलिस कर्मियों के हत्यारोपी 5 लाख का ईनामी बदमाश विकास दुबे फरीदाबाद में पुलिस के हाथ आते-आते बच गया है। हालांकि, एसटीएफ ने आज बुधवार को उसके दाहिने हाथ अमर दुबे को मार गिराया है तो एक अन्य साथी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः ब्रेकिंग न्यूजः हमीरपुर में STF से मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड विकास का दाहिना हाथ अमर दुबे ढेर

मामले में आईजी मोहित अग्रवाल और एसएसपी दिनेश कुमार पी ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मुकदमा दर्ज करते हुए यह कार्रवाई की गई है। बताते चलें कि बीती 2 जुलाई की रात सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत आठ पुलिस कर्मियों पर विकास दुबे ने अपने गैंग के साथ हमला कर दिया था। इसके बाद बिकरु गांव में हुई इस घटना में सीओ समेत 3 दरोगा और सिपाही शहीद हो गए थे। वहीं 5 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः बदमाशों को मुखबरी के शक में थानाध्यक्ष निलंबित, अब STF कर रही पूछताछ, 8 पुलिस कर्मियों की शहादत का मामला